Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,440,951
मामले (भारत)
195,407,759
मामले (दुनिया)
×

युवती को अगवा करने आए थे बदमाश, असफल हुए तो काट दी नाक

युवती को अगवा करने आए थे बदमाश, असफल हुए तो काट दी नाक

- Advertisement -

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में कुछ बदमाशों ने एक 22 वर्षीय युवती को अगवा (Kidnap) करने की कोशिश की लेकिन अपनी कोशिश में सफल नहीं हो पाए तो मारपीट कर उसकी नाक काट दी। युवती की आवाज सुनकर आसपास के लोग व परिजन मौके पर पहुंचे तो आरोपी उन्हें जान से मारने व गांव से बेदखल करने की धमकी देकर फरार हो गए। घटना में घायल युवती को नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। युवती की नाक पर 14 टांके लगे हैं।


मामला कानपुर (Kanpur) के गांव चकरपुर का है। युवती के भाई ने बताया कि उसकी बहन फैशन डिजाइनिंग का कोर्स (Fashion designing course) कर रही है। सुबह करीब साढ़े 11 बजे आधा दर्जन युवक उसके घर में घुस आए और उसकी बहन से अभद्रता करने लगे। आरोपी उसकी बहन को जबरन अपने साथ ले जाने लगे। इस पर उसकी बहन ने शोर मचा दिया और आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। गुस्साए बदमाशों ने धारदार हथियार से युवती की नाक पर वार कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

यह भी पढ़ें: Congress के स्थापना दिवस पर युवा नेता की गोली मारकर हत्या,मौके पर निकले प्राण

मामले की सूचना मिलते ही भीम सेना प्रमुख सतपाल तंवर अपने साथियों संग सेक्टर-29 थाने पहुंच गए और थाने का घेराव किया। उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने बताया कि दलित समाज के साथ लगातार अत्याचार हो रहे हैं। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो वे सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे। सेक्टर-29 डीएलएफ थाना के प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकाश ने कहा कि युवती के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच के दौरान जो साक्ष्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वारदात के बाद से आरोपी फरार है, उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें दबिश दे रही हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है