Covid-19 Update

1,99,252
मामले (हिमाचल)
1,92,229
मरीज ठीक हुए
3,395
मौत
29,633,105
मामले (भारत)
177,469,183
मामले (दुनिया)
×

PM मोदी @ Road Map, बह्मपुखर-बिलासपुर सड़क दो घंटे रहेगी बंद

PM मोदी @ Road Map, बह्मपुखर-बिलासपुर सड़क दो घंटे रहेगी बंद

- Advertisement -

बिलासपुर। पीएम मोदी के बिलासपुर दौरे के दिन सड़क पर वाहनों की आवाजाही दो घंटे के लिए बंद रहेगी। दोपहर दो बजे से शाम चार बजे तक बह्मपुखर-बिलासपुर सड़क वाहनों की आवाजाही के लिए बंद रहेगी। मंडी, हमीरपुर, घुमारवीं, कुल्लू, धर्मशाला से आने और जाने वाले लोगों को बह्मपुखर-घाघस सड़क का प्रयोग करना होगा। इसके साथ ही मंडी, हमीरपुर, घुमारवीं, कुल्लू, धर्मशाला से आने और जाने वाले लोगों को बह्मपुखर-घाघस सड़क का प्रयोग करना होगा। इसके साथ ही जनसभा के लिए हमीरपुर-कांगड़ा की ओर से आने वाले बड़े वाहन चांदपुर, कोठीचौक और राप्रापा बामटा से पीछे खड़े रहेंगे। इसी तरफ से आने वाले छोटे वाहनों की पार्किंग के लिए रावमापा छात्र और छात्रा बिलासपुर के खेल मैदान, जल क्रीड़ा केंद्र मैदान तथा मुक्तिधाम और उसके साथ लगे मैदान, एचआरटीसी वर्कशॉप, कॉलेज प्रांगण तथा आईटीआई परिसर का चयन किया गया है।

इसके अलावा नौणी, चंडीगढ़, सोलन, शिमला की तरफ  से आने वाले भारी वाहनों को पुलिस लाइन लखनपुर के मैदान में खड़ा करने की व्यवस्था की गई है। इसी तरफ से आने वाले छोटे वाहनों को खड़ा करने के लिए राजकीय प्राथमिक पाठशाला डियारा सेक्टर और नगर पालिका परिसर, रावमापा छात्र और छात्रा खेल मैदान, जल क्रीड़ा केंद्र का मैदान, मुक्तिधाम तथा उसके साथ लगे मैदान और कॉलेज प्रांगण को चयनित किया गया है। 


सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस के अलावा 1000 से भी ज्यादा सुरक्षा कर्मी मुस्तैद

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी बिलासपुर के लुहणू मैदान में होने वाले एम्स शिलान्यास कार्यक्रम में कल पहुंच रहे हैं। इसके साथ वे यहां से ट्रिपल आईटी का शिलान्यास और स्टील प्लांट का उद्घाटन भी करेंगे। जिला प्रशासन ने ट्रैफिक व्यवस्था को देखते हुए यह फैसला लिया है। हालांकि बसें तय रूटों पर सुचारू रूप से चलती रहेंगी। रैली स्थल के आसपास सुरक्षा की दृष्टि से स्थानीय पुलिस के अलावा 1000 से भी ज्यादा सुरक्षा कर्मियों को मुस्तैद किया गया है। विभिन्न विभागों के अधिकारियों को कार्यक्रम में व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दे दिए गए हैं। आज बीजेपी नेताओं ने कार्यक्रम स्थल का दौरा कर तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है वहीं, बीजेपी का दावा है कि पीएम नरेंद्र मोदी की यह रैली एतिहासिक होगी और इसमें सवा लाख से भी ज्यादा लोग जुटेंगे। डीसी ऋग्वेद ठाकुर ने ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू ढंग से चलाने हेतु पहले ही पार्किंग स्थल निश्चित कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें : Virbhadra @ पीएम मोदी मेहमान है, Welcome करने जाऊंगा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है