×

वीडियोः दलित से शादी करने पर ब्राह्मण बीजेपी विधायक ने बेटी को दी धमकी

वीडियोः दलित से शादी करने पर ब्राह्मण बीजेपी विधायक ने बेटी को दी धमकी

- Advertisement -

बरेली। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली स्थित बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश कुमार मिश्रा (BJP legislator Rajesh Kumar Mishra) ने बेटी सा क्षी कोदलित से शादी करने पर कथित तौर पर धमकी दी है। इस मामले का खुलासा खुद उन्ही की बेटी ने किया है। साक्षी ने अपने पिता पर धमकाने और परेशान करने का आरोप लगाया है। साक्षी ने एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया है। वहीं, अब इस मामले में उनके पिता का भी बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने इन आरोपों को खारिज किया है।


यह भी पढ़ें- अमित जेठवा हत्याकांड: पूर्व बीजेपी सांसद दीनू बोघा सोलंकी समेत 7 को उम्रकैद

साक्षी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें वे कहते हुए सुनाई देती हैं, कि उन्‍होंने एक दलित युवक अजितेश कुमार से लव मैरिज की है, इसलिए पिता राजेश मिश्रा और उनके समर्थक हमारे पीछे पड़े हुए हैं। यही नहीं, वे लोग पति के परिवार को भी धमका रहे हैं।

सोशल मीडिया पर साक्षी के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। पहले वीडियो में साक्षी अपने पति अजितेश के साथ हैं। साक्षी ने कहा क‍ि उन्‍होंने अपनी मर्जी से शादी की है। अगर हम उनके हाथ आ गए तो हमें पक्का मार दिया जाएगा।

दूसरे वीडियो में साक्षी अपने पिता से कह रही हैं, ‘मैंने सिंदूर फैशन में नहीं लगा रखा है। मैंने सच में शादी की है। मेरे पति के परिवार को परेशान करना बंद करें। आप राजनीति करें, अपनी सोच बदलें और मुझे आजाद रहने दें। बरेली के सांसद-विधायक और मंत्री जो मेरे पिता का सहयोग कर रहे हैं, वह बंद करें।’

इस मामले में अब साक्षी के पिता राजेश कुमार मिश्रा ने एक बयान में कहा है, ‘मेरी बेटी बालिग है और उसे अपने फैसले लेने का अधिकार है। मैंने किसी को भी जान से मारने की धमकी नहीं दी है, न ही मेरे किसी आदमी ने दी है और न ही मेरे परिवार के किसी व्‍यक्ति ने दी है। मैं और मेरा परिवार अपने काम में व्‍यस्‍त है। मेरी तरफ से किसी को कोई खतरा नहीं है।’

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है