×

चमत्कार ! मरकर जिंदा हो गया 13 साल का बच्चा, डॉक्टर और मां-बाप हैरान

चमत्कार ! मरकर जिंदा हो गया 13 साल का बच्चा, डॉक्टर और मां-बाप हैरान

- Advertisement -

न्यूयॉर्क। कहते हैं एक अदृश्य शक्ति संसार को संभाले रखती है अगर उस पर विश्वास रखा जाए तो सब सही हो जाता है। ऐसा ही कुछ चमत्कार हुआ 13 साल के एक बच्चे के साथ। 13 साल का ट्रेंटन मैककिनले मौत के मुंह में जाकर वापिस लौट आया। यह चमत्कार डॉक्टर और उसके मां-बाप को हैरान कर देने वाला था। 
brain dead boy gets alive कुछ दिन पहले सैर करने निकला 13 साल का ट्रेंटन मैककिनले एक दिन कंकरीट से टकराया और एक यूटिलिटी ट्रेलर उसके सिर के साथ जोर से टकरा गया। ट्रेंटन के सिर पर गंभीर चोट आई और वह वहीं बेहोश हो गया। हादसे में ट्रेंटन के सिर पर सात फ्रेकचर आए। परिजन उसे तुरंत डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टर ने ट्रेंटन की हालत को नाजुक बताते हुए कहा कि अब यह कभी भी सामान्य नहीं हो पाएगा। ट्रेंटन डॉक्टर ने बताया कि उसे दिमाग में गहरी चोट लगी है जिसका ठीक होना काफी मुश्किल है। ट्रेंटन लगभग 15 मिनट तक शव की तरह पड़ा रहा उसके पैर स्ट्रेचर से नीचे लटक रहे थे और मां-बाप उसे फिर से पाने की उम्मीद खो चुके थे।
ऐसे समय में मां-बाप ने हार मानकर पांच जरूरतमंद बच्चों को ट्रेंटन के अंग दान करने का निर्णय ले लिया। डॉक्टर ट्रेंटन को लाइफ सपोर्ट से उठाने वाले थे और मां-बाप अंग दान करने के लिए पेपर साइन करने जा रहे थे उसी समय ट्रेंटन के शरीर में कुछ हरकत हुई। ट्रेंटन सांस लेने लगा और बोलने लगा। उसके मां-बाप और डॉक्टर हैरान होकर यह चमत्कार देखते रह गए औऱ उन्हे उनका वह बेटा वापिस मिल गया जिसे पाने की वह आस ही खो चुके थे। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है