Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

सड़क किनारे खड़ी चार गाड़ियों के तोड़े शीशे, एक घंटे बाद पहुंची पुलिस

सड़क किनारे खड़ी चार गाड़ियों के तोड़े शीशे, एक घंटे बाद पहुंची पुलिस

- Advertisement -

संधोल। मंडी जिला के थाना धर्मपुर (Dharampur) के तहत पड़ते संधोल में दिन-दहाड़े सड़क किनारे खड़ी चार गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए। मामले की शिकायत पुलिस (Police) चौकी संधोल में की गई है। वहीं, गाड़ियों के शीशे तोड़े जाने से लोगों में खासा रोष है। लोगों का कहना है कि यह गुंडाराज नहीं तो और क्या है, जो दिन दहाड़े सड़क किनारे गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। बता दें कि आज करीब साढ़े तीन बजे शरारती तत्व सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ गए।


यह भी पढ़ें: पहलः अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरे में स्थानीय वाद्य यंत्रों से होगी आरती


इनमें वीरेंदर सिंह (HP 55 4417), अश्वनी शर्मा (HP 86 9684), मनीष कुमार (HP86 0203) व नीलम शर्मा (HP 28 7588) की गाड़ियों के शीशे तोड़े गए। करीब चार बजे लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया, लेकिन पुलिस घटना स्थल पर साढ़े पांच बजे पहुंची। इससे स्थानीय लोगों में भारी गुस्सा देखने को मिला। हालांकि स्थानीय लोगों ने एसपी मंडी (SP Mandi) व 100 नंबर पर भी सूचना दी। आखिरकार पांच बजे पुलिस मौके पर पहुंची। एक व्यक्ति बबलू को अपने साथ मेडिकल करवाने स्थानीय अस्पताल ले गई।


इस घटना के बाद स्थानीय लोग काफी खौफजदा हैं। क्योंकि क्षेत्र में दर्जनों ऐसी गाड़ियां लोंगो ने अपने अपने घरों के आस-पास खड़ी की होती हैं। पहले भी शरारती तत्वों ने लसराणा गांव में रात को एक बाइक को तोड़ दिया था तो दूसरी बाइक को दूर ले जाकर खड़ा किया था। वहीं, एक स्कूल बस को भी शरारती तत्वों ने जलाया था। इसी प्रकार कोठवां में एक खड़ी कार (Car) के पहिये उड़ा कर ले गए थे। एक स्थानीय व्यापारी की बाइक को उसकी दुकान से ले उड़े थे, जो स्टार्ट न होने के चलते बड़ौर शहर में जाकर खड़ी कर दी थी।

एक वर्ष पहले एक मेडिकल स्टोर के मालिक की एक कार चौखड़ू घनाला से चोरी हो गई थी, जो हमीरपुर में सड़क के किनारे एक माह बाद लावारिस हालत में मिली थी। हाल ही में दतवार में एक नई गाड़ी स्विफ्ट को तथा एक स्कूल बस को भी शरारती लोगों ने आग के हवाले कर दिया था। लगातार हो रही ऐसी घटनाओं के बावजूद संधोल में पुलिस प्रशासन नहीं जागा है। संधोल चौकी प्रभारी बलजीत ठाकुर का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है