Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

ब्रेकिंग: Nadda बने बीजेपी के Big Boss, गृह मंत्री अमित शाह ने दी शुभकामनाएं

ब्रेकिंग: Nadda बने बीजेपी के Big Boss, गृह मंत्री अमित शाह ने दी शुभकामनाएं

- Advertisement -

नई दिल्ली। हिमाचल से ताल्लुक रखने वाले जगत प्रकाश नड्डा “जेपी” (JP Nadda) भारतीय जनता पार्टी यानी बीजेपी (BJP) के नए अध्यक्ष होंगे। उनका चयन आज पार्टी मुख्यालय में निर्विरोध कर लिया गया। इससे पहले आज सुबह उनके नामांकन की प्रक्रिया पूरी की गई। नामांकन दाखिल करने का आखिरी समय आज 12:30 बजे तक था। जेपी नड्डा को छोड़कर किसी और ने नामांकन नहीं भरा और 2:30 बजे तक नाम वापसी का आखिरी समय था।

इसके बाद पार्टी के संगठन चुनाव प्रभारी राधामोहन सिंह (Radhamohan Singh) ने उनके निर्विरोध निर्वाचन की घोषणा करते हुए कहा भरतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव की सारी संवैधानिक प्रक्रियाएं को पूरी कर ली गई हैं। जगत प्रकाश नड्डा 2019 से 2022 के लिए सर्वानुमति से अध्यक्ष चुन लिए गए हैं।

इसके साथ ही गृह मंत्री अमित शाह का पार्टी अध्यक्ष के तौर पर साढ़े पांच साल का कार्यकाल ख़त्म हो गया। उन्होंने नडृडा को बतौर अध्यक्ष चयनित होने पर शुभकामनाएं दी हैं।

नड्डा पीएम मोदी और अमित शाह के काफी करीबी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत छात्र नेता के तौर पर की थी और वह आरएसएस (RSS) के काफी सक्रिय सदस्य रहे हैं। नड्डा को राज्य और केंद्रीय संगठन में काम करने का लंबा अनुभव है। वह हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला से ताल्लुक रखते हैं। नड्डा की ताजपोशी के वक्त हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर,पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल सहित भारी संख्या में नेता मौजूद रहे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है