Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,589
मामले (भारत)
196,267,832
मामले (दुनिया)
×

कलोहड़ में शरारती तत्वों ने तोड़ दिया पुल

कलोहड़ में शरारती तत्वों ने तोड़ दिया पुल

- Advertisement -

सुंदरनगर। कलोहड़ पंचायत के शिकारी गांव में देर रात कुछ शरारती तत्वों ने गांव से गुजरने वाले नाले के ऊपर बने पुल को तोड़ दिया। वहीं, जब गांववासियों को इसके बारे में सुबह पता चला तो सभी बहुत हैरान और परेशान हुए। गांववासियों ने प्रधान शीला देवी को मौके पर बुलाकर घटना के बारे में अवगत करवाया और गांववासियों ने पुलिस और एसडीएम राहुल चौहान को लिखित तौर पर शिकायत दी। मांग की कि जिन शरारती तत्वों मनरेगा के माध्यम से बनाए सरकारी पुल को ध्वस्त किया है, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

गांव वासियों ने बताया कि इस पुल के ऊपर से हर रोज सैकड़ों लोग गुजरते हैं और अपने अपने काम काज करते हैं, लेकिन अब पुल के टूटने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने मांग की है कि शरारती तत्वों ले खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाए और गांव जाने वाला मुख्य रास्ता ठीक करवाया जाए। वहीं, इस मामले में पंचायत प्रधान ने शीला देवी का कहना है कि यह पुल बरसात के कारण ध्वस्त हुआ है। एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने कहा कि गांव वासियों ने शिकायत पत्र सौंपा है।


मामले की जांच के आदेश पंचायत प्रधान के साथ मिल बीडीओ सुंदरनगर और पुलिस थाना के प्रभारी को दिए गए हैं। डीएसपी सुंदरनगर तरणजीत सिंह ने बताया कि गांव वासियों ने शिकायत पत्र सौंपा है। मामले की जांच थाना प्रभारी सुंदरनगर को सौंपी गई है। घटना को शरारती तत्वों ने अंजाम दिया है तो जन का पता लगा कर उनके खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी। पंचायत प्रधान शीला देवी से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि पुल को किसी भी शरारती तत्व ने नुकसान नहीं पहुंचाया है। यह पुल भारी बरसात की बजह से हिला है और इसे जल्द ठीक कर दिया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है