Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

….जब बृज लाल के चेहरे से गायब हुई रौनक

….जब बृज लाल के चेहरे से गायब हुई रौनक

- Advertisement -

Brij Lal Joined BJP: शिमला। प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में आज उस समय स्थिति असमंजस भरी हो गई थी, जब कैलाश जिला फेडरेशन के अध्यक्ष बृजलाल को लेकर पार्टी में एक राय नहीं बनी। मिला जानकारी के मुताबिक पार्टी के कुछ नेता इस हक में नहीं थे कि बृज लाल को फिर से पार्टी में लिया जाए।  बृज लाल आज दोपहर बाद बाजे-गाजे के साथ बीजेपी मुख्यालय दीप कदम पहुंचे थे और काफी खुश थे। बीजेपी मुख्यालय पहुंचने के बाद उन्हें नेता प्रतिपक्ष प्रेमकुमार धूमल और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने अपने कार्यालय में बुलाया।


Brij Lal Joined BJP: कुछ नेता बृज लाल की घर वापसी के नहीं थे हक में

इस दौरान बीजेपी के कुछ और नेता भी वहां थे, जिनमें संगठन मंत्री पवन राणा भी शामिल थे। इन नेताओं के पास जाते वक्त बृज लाल के चेहरे पर खूब मुस्कान थी, लेकिन कुछ समय बाद जब वे वहां से बाहर निकले तो उनके चेहर की रौनक गायब थी।  बताते हैं कि बीच में यह भी तय हो गया था कि बृज लाल को पार्टी में नहीं लिया जाएगा, लेकिन काफी चर्चा के बाद इन्हें लेने पर हामी भरी गई।

कहा गया कि बृज लाल अपने समर्थकों के साथ आए हैं और घर के दरवाजे पर आए मेहमान को यूं नाराज कर बेरंग लौटाना ठीक नहीं रहेगा और इसका संदेश भी ठीक नहीं जाएगा। बताते हैं कि इनके रास्ते का रोड़ा उनका साढ़े चार वर्ष पहले बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल होना बना था। उस वक्त बृज लाल ने बीजेपी छोड़ते वक्त बीजेपी नेताओं पर कई आरोप भी लगाए थे।  आज देशभर में बह रही परिवर्तन की बयार को देखते हुए बृज लाल फिर पलटी मारने लगे और बीजेपी का दाम थामने आज दीप कमल पहुंच गए। इनके वहां पहुंचते ही कुछ नेताओं का विरोध स्पष्ट सामने आ रहा था। इसलिए ही उन्हें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने अपने पास बुलाया। इस दौरान बंद कमरे में काफी देर तक उनसे कई मुद्दों पर बात हुई और अच्छी खासी क्लास ली गई। जब धूमल, सत्ती आदि नेता अपने कमरे से बाहर निकले तो बृज लाल भी पीछे-पीछे आने लगे, लेकिन उनके चेहरे से वो रौनक गायब थी जो कमरे में प्रवेश करने से पहले थी। चेहरे से रौनक का गायब होना काफी कुछ बयां कर रहा था। कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं, पूर्व कर्मचारी नेताओं और कुछ व्यापारियों को शामिल करने की घोषणा के बाद कार्यक्रम को समाप्त करने की घोषणा हो ही रही थी कि सत्ती ने बृज लाल की तरफ इशारा किया और फिर मंच संचालक ने उनका नाम लिया और फिर सत्ती ने पार्टी का पटका बृज लाल के गले में डाला और विधिवत रूप से उन्हें फिर पार्टी में शामिल किया। 

Congress के विधायक-निर्दलीय M.L.A बीजेपी के संपर्क में

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है