Covid-19 Update

58,460
मामले (हिमाचल)
57,260
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,914
मामले (भारत)
113,175,046
मामले (दुनिया)

बीआरओ व बीएसएनएल के अधिकारी भी शामिल होंगे जनमंच में

बीआरओ व बीएसएनएल के अधिकारी भी शामिल होंगे जनमंच में

- Advertisement -

केलंग। विधानसभा के मुख्य सचेतक एवं जनमंच के प्रदेश संयोजक नरेंद्र बरागटा (Narendra Baragata) ने आज डीसी आफिस के सभागार केलंग (Kelong) में जनमंच कार्यक्रम (Janmanch) की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए बताया कि हिमाचल में जनमंच कार्यक्रमों के जरिए जनता की समस्याओं का निपटारा घरद्वार पर हो रहा हैं।

यह भी पढ़ें: जयराम की अध्यक्षता में हुई सीक्रेट मीटिंग, बड़े प्रशासनिक फेरबदल की तैयारी

बरागटा ने कहा कि भविष्य में सीमा सड़क संगठन (BRO) और भारत संचार निगम लिमेटिड (BSNL) के अधिकारियों की जनमंचों में भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी। उन्होंने कहा कि लाहुल स्पीति (Lahul Spiti) जैसे बोर्डर क्षेत्र में जिला प्रशासन बेहतर कार्य कर रहा है।

उन्होंने कहा कि लाहुल- स्पीति जटिल भौगोलिक परिस्थितियों के बावजूद अधिकारी सरकारी योजनाओं को धरातल पर लागू करने में बेहतर प्रयास कर रहे हैं। वहीं प्री जनमंच के माध्यम से घरद्वार पर ही लोगों की समस्याओं का समाधान हो रहा है।

उन्होंने कहा कि जिला में संचार सेवाओं को दुरस्त करने के लिए मामला सीएम (CM) के जरिए भारत सरकार के समक्ष उठाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार जनजातीय क्षेत्र के लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए प्रयासरत है तथा यहां जनमंच कार्यक्रम कारगर साबित हो रहा है।

बरागटा ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जनमंच में जो भी वचनबद्वता करते हैं उसे निर्धारित समय पर पूरा करें ताकि दूर दराज क्षेत्र के लोगों को घर द्वार पर सरकार की योजनाओं व कार्यक्रमों का लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश स्तर पर सीएम स्वयं जनमंच की समीक्षा करते हैं। बरागटा ने कहा कि समीक्षा बैठक को अधिकारी गंभीरता से लें।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है