पाकिस्तान से सतलुज दरिया के जरिए पंजाब पहुंची नाव, चलाया गया सर्च ऑपरेशन

नशे की सप्लाई और तस्करी के लिए मशहूर है गांव

पाकिस्तान से सतलुज दरिया के जरिए पंजाब पहुंची नाव, चलाया गया सर्च ऑपरेशन

- Advertisement -

फिरोजपुरसतलुज (Sutlej) दरिया के जरिए पाकिस्तान (Pakistan) से बहकर पंजाब (Punjab) के फिरोजपुर जिले के पल्ला मेघा गांव पहुंची एक नाव (Boat) को बीएसएफ (BSF) ने बरामद किया है। नाव बरामद किए जाने के बाद बीएसएफ़ ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन (Search operation) चलाया। बता दें कि यह गांव नशे की सप्लाई और तस्करों के नाम से जाना जाता है। जिसके चलते जवान पूरे इलाके की तलाशी लेने में जुट गए हैं।

यह भी पढ़ें: कुलगाम: सेना को बड़ी सफलता, एनकाउंटर में मार गिराए 5 आतंकी

मिली जानकारी के मुताबिक वसंत पंचमी की सुबह बीएसएफ बटालियन 136 के जवान बीओपी मोहम्मदीवाला के पास फेंसिंग के साथ-साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान सीमांत गांव पल्ला मेघा के पास से गुजरने वाले सतलुज दरिया में पड़ी लकड़ी की एक पुरानी पाक नाव नजर आई। नाव की लंबाई करीब 15 फुट है। बताया तो यहां तक जा रहा है कि जिस गांव से इस नाव को बरामद किया गया है वहां रहने वाले तस्करों के पाकिस्तानी तस्करों से संबंध हैं। गौरतलब है कि पिछले साल भी सीमांत गांव से गुजरने वाले सतलुज दरिया से चार पाक नाव मिली थीं, लेकिन बीएसएफ और खुफिया एजेंसी अब तक यह सुराग नहीं लगा पाई हैं कि पाकिस्तान से नाव भारतीय क्षेत्र में कौन लेकर आता है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है