Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

बीएसएफ जवान की बेरहमी से की हत्या, पुलिस को आपसी रंजिश का शक

बीएसएफ जवान की बेरहमी से की हत्या, पुलिस को आपसी रंजिश का शक

- Advertisement -

जयपुर। राजस्थान के किशनगढ़ से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक बीएसएफ जवान (BSF jawan) की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार अजमेर जिले के तिलोनिया गांव में कीचड़ से सनी कार में एक बीएसएफ के जवान का शव मिला है। मृतक की पहचान जवान प्रधान गुर्जर (27 वर्षीय) के रूप में हुई है। बता दें यह जवान सिक्किम में पोस्टेड (posted) था और कुछ दिन पहले ही अपने गांव माली में छुट्टियों पर आया था। पुलिस के अनुसार जवान के शरीर को कई जगह से नोचा गया है और कई जगहों पर पीटने के भी निशान हैं। हत्यारों ने बीएसएफ जवान के चेहरे को पूरी तरह से क्षत-विक्षत कर दिया है, ताकि कोई उसे पहचान न सके। पुलिस ने बताया कि मरने वाले जवान का भतीजा जीतू भी लापता है।

 


यह भी पढ़ें :- Breaking : जम्मू-कश्मीर में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, तीन आतंकी गिरफ्तार

बता दें जीतू और प्रधान गुर्जर करीब 8:30 बजे बोलेरो कार (Bolero car) से अजमेर जाने के लिए एक साथ घर से निकले थे। पुलिस का कहना है कि मृतक जवान डिफेंस एकेडमी में अपने दो भाइयों से मिलने गया था। प्रधान के साथ उसकी बच्ची, भतीजा जीतू और दो और लोग थे। ये सभी रात को 12:30 बजे डिफेंस एकेडमी से निकले पर घर नहीं पहुंचे। बताया जा रहा है कि तिलोनिया गांव के ग्रामीणों ने तालाब में फंसी गाड़ी को जब देखा तो उन्होंने ट्रैक्टर से खींचकर गाड़ी को बाहर निकाला।

उसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जब पुलिस पहुंची तो गाड़ी अंदर से बंद थी और शीशों पर खून के धब्बे लगे हुए थे। मौत की जानकारी मिलने के बाद नाराज गांव वालों ने प्रदर्शन किया। पुलिस ने लोगों को समझाया और शवों का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि यह आपसी रंजिश का मामला लगता है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है