Covid-19 Update

2, 85, 020
मामले (हिमाचल)
2, 80, 839
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,144,260
मामले (भारत)
529,736,539
मामले (दुनिया)

BSF जवान ने की अंधाधुंध फायरिंग, 5 की मौत, कई घायल

अमृतसर में बीएसएफ हेडक्वार्टर में हुई वारदात

BSF जवान ने की अंधाधुंध फायरिंग, 5 की मौत, कई घायल

- Advertisement -

पंजाब के अमृतसर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, अमृतसर के खासा बीएसएफ कैंप में बीएसएफ के जवान ने कैंप के अंदर अपने साथी जवानों पर गोलीबारी (Firing) कर दी, जिसमें 5 जवानों की मौत हो गई है और 9 जवान घायल हो गए हैं। हालांकि, अभी तक बीएसएफ जवान की तरफ से गोली चलाने के कारण का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- हिमाचल के होटल में जम्मू की युवती से दुष्कर्म, बीएसएफ जवान ने किया गंदा काम

जानकारी के अनुसार, अमृतसर के खासा बीएसएफ कैंप 144वीं बटालियन में रविवार सुबह बीएसएफ के एक जवान ने अंधाधुंध फायरिंग की। जवान की पहचान महाराष्ट्र के सुतप्पा के रूप में बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि सुतप्पा से पिछले कुछ दिनों से लगातार ड्यूटी ली जा रही थी, जिससे वह काफी परेशान हो गया था। शनिवार को उसकी बीएसएफ के एक बड़े अधिकारी से बहस भी हुई थी। वहीं, रविवार की सुबह सुतप्पा ड्यूटी पर तैनात था, इसी बीच गुस्से में आकर उसने अपनी राइफल से गोलियां चलानी शुरू कर दी। इसके बाद वहां मौजूद जवानों ने इधर-उधर भागना शुरू कर दिया। इस दौरान लगभग 9 लोगों को गोलियां लगी, जिसमें से छह जवान घायल बताए जा रहे हैं। जबकि, दो जवानों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और अन्य ने अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया।

घटना के बाद जवान ने खुद को भी गोली मार ली और उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और बीएसएफ के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को गुरु नानक देव अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। वहीं, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजस दिया है। इस घटना पर बीएसएफ की तरफ से एक प्रेस रिलीज भी जारी की गई है, जिसमें बताया गया है कि मामले की जांच के लिए कोर्ट ऑफ इंक्वायरी का आदेश दे दिया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है