Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

हमीरपुर में केंद्र सरकार के खिलाफ गरजे बीएसएनएल कर्मचारी

हमीरपुर में केंद्र सरकार के खिलाफ गरजे बीएसएनएल कर्मचारी

- Advertisement -

हमीरपुर। बीएसएनएल कर्मचारियों ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ बुधवार को जमकर हल्ला बोला। अपनी मांगों के पूरा न होने को लेकर इन कर्मचारियों ने हमीरपुर बाजार में पीएम मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाए और रैली निकाली। गांधी चौक पर इकट्ठे हुए इन कर्मचारियों ने केंद्र सरकार पर कर्मचारियों का शोषण करने के आरोप लगाए। उन्होंने दो टूक शब्दों में केंद्र सरकार को चेताया कि अगर उनकी मांगे जल्द नहीं मानी गईं, तो देश भर के करीब ढाई लाख बीएसएनएल कर्मचारी लोकसभा चुनावों का बहिष्कार करेंगे और चुनावों में नोटा बटन का प्रयोग करेंगे।

बीएसएनएल कर्मचारियों का आरोप है कि केंद्र सरकार बीएसएनएल को घाटे में दर्शाने के लिए कर्मचारियों को दोषी मान रही है, लेकिन यह बिल्कुल गलत है। क्योंकि सरकार ने लंबे समय से स्पेक्ट्रम आबंटन में देरी के अलावा विभिन्न प्रकार के नियमों को डालकर बीएसएनएल को नुकसान पहुंचाया है। 2009 तक बीएसएनएल पूरे फायदे में था, लेकिन बाद स्पेक्ट्रम नहीं मिलने से बीएसएनएल घाटे में पहुंचा है।


बीएसएनएल संयुक्त मोर्चा के संयोजक कर्म चंद ने बताया कि बीएसएनएल कर्मचारियों की मांगों को लंबे समय तक लटकाया जा रहा है और बार-बार प्रदर्शन करने के बाद सरकार समस्याएं हल नहीं कर रही है। उन्होंने बताया कि अगर सरकार जल्द नहीं मानी तो लोकसभा चुनावों में नोटा बटन दबाकर सबक सिखाया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है