Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

बीएसएनएल कर्मचारियों व अधिकारियों ने बोला हल्ला, की नारेबाजी

बीएसएनएल कर्मचारियों व अधिकारियों ने बोला हल्ला, की नारेबाजी

- Advertisement -

दयाराम कश्यप/सोलन। बीएसएनएल कर्मचारियों व अधिकारियों के संयुक्त मोर्चा ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर महाप्रबंधक दूरसंचार जिला सोलन के कार्यालय पर सांकेतिक धरना-प्रदर्शन किया। इसमें सभी संगठनों के करीब सौ से अधिक सदस्यों व पदाधिकारियों ने भाग लिया। सभी ने एक स्वर में अपनी पांच मुख्य मांगों को लेकर दूरसंचार विभाग व केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

पांच मुख्य मांगों को लेकर दूरसंचार विभाग व केंद्र सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन

एक दिवसीय इस धरना प्रदर्शन का मुख्य लक्ष्य पिछले काफी समय से निलंबित पड़ी कर्मचारियों व अधिकारियों की पांच मुख्य मांगें हैं। इसमें तृतीय वेतन संशोधन समिति की सिफारिशों को लागू करना, पेंशन अंशदान को केंद्रीय समिति की सिफारिशों को लागू करना, 4-जी स्पेक्ट्रम बीएसएनएल को आवंटित करने हेतू, बीएसएनएल के सेवानिवृत्त कर्मचारियों की पेंशन संशोधन करना और दूसरी वेतन संशोधन समिति की शेष सिफारिशों को लागू करना है। इसके लिए कर्मचारी और अधिकारी एकजुट होकर आगामी रणनीति सहित आंदोलन को और उग्र करने में जुट गए हैं। जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाता है।


मीडिया से बात करते हुए बीएसएनएल-ईयूएसएसए सोलन के जिला सचिव जीडी गंगोटिया ने बताया कि आज पूरे देश में अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी कड़ी में सोलन इकाई द्वारा भी दूरसंचार विभाग महाप्रबंधक कार्यालय के बाहर अपनी मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन किया गया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जब तक निलंबित पड़ी मांगों को पूरा नहीं करती है, तब तक यह प्रदर्शन भविष्य में भी जारी रखा जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है