Covid-19 Update

1,35,782
मामले (हिमाचल)
99,400
मरीज ठीक हुए
1925
मौत
22,992,517
मामले (भारत)
159,607,702
मामले (दुनिया)
×

तेज रफ्तार Bullet सवार ने राहगीर को मारी टक्कर, Hospital में मौत

तेज रफ्तार Bullet सवार ने राहगीर को मारी टक्कर, Hospital में मौत

- Advertisement -

सुंदरनगर। आज दोपहर बाद नेशनल हाई-वे 21 पर सुंदरनगर के भोजपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया। इसमें पैदल सड़क क्रॉस कर रहे राहगीर को तेज रफ्तार बुलेट सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रूप से घायल लक्ष्मण सिंह को सिविल अस्पताल सुंदरनगर में पहुंचाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने बुलेट चालक सिरिश पुत्र सरवण कुमार चौहान निवासी धनोटू को वाहन सहित हिरासत में ले लिया है और पुलिस ने सिरिश को नोटिस देकर रिहा कर दिया है।


  • पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 55 वर्षीय लक्ष्मण सिंह पुत्र नरसिंघु राम निवासी पुंघ सड़क के दूसरे किनारे अपनी कार खड़ी कर भोजपुर स्थित एसबीआई बैंक में जा रहे थे। जहां दूसरी ओर से आ रहे तेज रफ्तार बुलेट ने सड़क क्रॉस कर रहे लक्ष्मण सिंह को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया और उसे घायल अवस्था में उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां स्थित डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार दिया। प्राथमिक उपचार मिलने के बाद भी घायल को परेशानी होती रही, लेकिन अस्पताल में स्थित डॉक्टरों ने कहा कि चोट लगने की वजह से दर्द हो रही है, थोड़ी देर में ठीक हो जाएगा। लेकिन, कुछ देर उपरांत घायल की अस्पताल में ही मृत्यु हो गई। उधर, मामले की छानबीन एएसआई बालक राम कर रहे हैं। खबर की पुष्टि डीएसपी संजीव भाटिया ने की। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। रिपोर्ट में मृतक की रीड की हड्डी टूटने और असहनीय दर्द होने से मौत हुई है।

जहरीला पदार्थ खाया, हालत नाजुक हालत में पीजीआई रैफर

ऊना। पुलिस थाना ऊना के तहत गांव बडैहर में 52 वर्षीय वृद्ध ने अज्ञात कारणों से जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर ऊना अस्पताल पहुंचे, जहां गंभीर हालत के चलते पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले के संदर्भ में जांच शुरू कर दी है।  जानकारी के अनुसार बडैहर निवासी नरेंद्र ने सोमवार देर सांय अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया। परिजन उसे लेकर ऊना अस्पताल लेकर आए। सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि पीड़ित को अस्पताल में प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि नरेंद्र की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। उसने जहरीला पदार्थ किन कारणों से खाया, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले को लेकर परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है