Covid-19 Update

1,99,467
मामले (हिमाचल)
1,92,819
मरीज ठीक हुए
3,404
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

ब्लैक आउट के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, बिजली बोर्ड का पुतला फूंका

ब्लैक आउट के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, बिजली बोर्ड का पुतला फूंका

- Advertisement -

एचके पंडित/नाहन। जिला सिरमौर (Sirmaur) के दुर्गम क्षेत्र रोनहाट में लोगों का बिजली विभाग (Electricity Board) के प्रति जमकर गुस्सा फूटा। काफी संख्या में लोग सड़कों पर उतरे और बोर्ड का पुतला जलाकर जमकर नारेबाजी की। दरअसल आरोप है कि बिजली कटों के चलते लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। शाम होते ही रोजाना क्षेत्र में बिजली पूरी तरह गुल हो जाती है। नतीजन, हजारों की आबादी अंधेरे में पड़ रही है।

यह भी पढ़ेंः लोगों की गुहार, शिफ्ट न हो ठेका, बहू-बेटियों का घर से निकलना हो जाएगा मुश्किल

स्थानीय लोगों का आरोप है कि शिकायत करने पर अधिकारी सुध नहीं लेते। न ही अधिकारी बिजली समस्या को लेकर गंभीर हैं। घरों में बिजली न होने के बावजूद मनमाने बिल बिजली बोर्ड (Electricity Board) लोगों को थमा रहा है। ऐसे में बोर्ड की कार्यप्रणाली पर सवाल उठते हैं। वहीं लोगों का यह भी कहना है कि बिजली न होने से सभी कामकाज ठप पड़े हुए हैं। सरकारी कार्यालयों में दूर-दूर से लोग पहुंचते हैं, लेकिन बिजली न होने के कारण काम नहीं हो पाते।


लोगों ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द हालात ना सुधरे तो एक और जहां बिजली विभाग (Electricity Board) के कार्यालय का घेराव किया जाएगा, वहीं स्थानीय नेताओं के भी पुतले फूंके जाएंगे। यह समस्या पिछले कई महीनों से चली आ रही है। ऐसे में यहां विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठना लाजमी है। देखना है कि अब बोर्ड सुध लेता है या आगे भी लोगों को इस समस्या से जूझना पड़ेगा। हालात यही रहे तो विभाग को लोगों के बड़े आंदोलन का सामना करना पड़ सकता है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है