Covid-19 Update

58,877
मामले (हिमाचल)
57,386
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,152,127
मामले (भारत)
115,499,176
मामले (दुनिया)

नहीं काटने दिया पेड़ तो जिंदा जला दिया

नहीं काटने दिया पेड़ तो जिंदा जला दिया

- Advertisement -

सरपंच और उसके साथियों ने दिया घटना को अंजाम

राजस्थान। राजस्थान के जोधपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की ने जब पेड़ काटने का विरोध किया तो उसे जिंदा जला दिया गया। बता दें जोधपुर से 100 किलोमीटर दूर हरियाढाणा गांव में एक 20 वर्ष की ललिता नाम की लड़की को जिंदा जला दिया गया। जब इस हादसे की सूचना पुलिस को चली तो पुलिस ने मौका पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि ललिता का झगड़ा पेड़ काटने की वजह से हुआ था। ललिता पेड़ काटने का विरोध कर रही थी, जिसके बाद संरपच और उसके साथियों ने 20 साल की लड़की पर पेट्रोल डाला और उसे जिंदा जला दिया। लड़की को अस्पताल में भर्ती तो करवाया, लेकिन सुबह उसकी मौत हो गई।

शान : Nahan में लहराएगा 100 फीट ऊंचा तिरंगा
मृतक के परिवार ने आरोप लगाया है कि हरियाढाणा गांव में बन रही सड़क को पटवारी, सरपंच और कुछ अन्य लोग जान-बूझकर उनके खेत से निकालने की कोशिश कर रहे थे, जिसके कारण उनके खेत में लगे पेड़ों को काटा जा रहा था। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मृतक के भाई ने बताया कि गांव के सरपंच रणवीर सिंह, पटवारी ओमप्रकाश, श्रवणसिंह, हिम्मत सिंह, मदन सिंह, सुरेश, बाबू और भैरूबख्श ने उसकी बहन ललिता पर पेट्रोल डालकर जला दिया।

मृतक के परिवार ने 24 घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी सुरेश चैधरी का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। आरोपियों पर जल्द कार्रवाई की जाएगी। । थाना प्रभारी ने कहा कि सरपंच, पटवारी और अन्य लोगों ने पेट्रोल डालकर लड़की को जिंदा जला दिया है। फिलहाल शव को शवगृह में रखा गया है। मामले की जांच चल रही है। शीघ्र ही जांच कर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है