Covid-19 Update

2,05,391
मामले (हिमाचल)
2,01,014
मरीज ठीक हुए
3,503
मौत
31,484,605
मामले (भारत)
196,043,557
मामले (दुनिया)
×

रात में महिला डॉक्टर की स्कूटी हुई पंचर, दरिंदो ने रेप के बाद हत्या कर जलाई लाश

रात में महिला डॉक्टर की स्कूटी हुई पंचर, दरिंदो ने रेप के बाद हत्या कर जलाई लाश

- Advertisement -

हैदराबाद। तेलंगाना की एक महिला डॉक्टर (Lady Doctor)की स्कूटी खराब हो गई तो कुछ लोग उसकी मदद के लिए आगे आए। मदद के बहाने दरिंदों ने पहले उसका रेप किया और फिर हत्या कर आग लगा दी। महिला डॉक्टर ने लोगों के द्वारा मदद का ऑफर दिए जाने पर घर में अपनी बहन को कॉल किया और बताया कि कुछ लोग उसे मदद के लिए कह रहे हैं। महिला ने इतना कह कर उसने कॉल काट दिया। जब घर वालों ने उससे फिर से संपर्क साधने की कोशिश की तो उसका फोन स्विच ऑफ आया। सुबह तलाश करने पर उसकी लाश जली हुई हालत में मिली। महिला डॉक्टर की हत्या और रेप पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष भी वहां जा रही हैं, वह शोक संतप्त परिवार की सहायता करेंगी और उन्हें हरसंभव सहायता प्रदान करेंगी। वह पुलिस के साथ समन्वय करेगी और देखेगी कि कार्रवाई जल्द से जल्द हो।

पुलिस को आशंका है कि महिला डॉक्‍टर की रेप के बाद हत्‍या की गई है। देर रात पुलिस ने दो संदिग्‍धों को हिरासत में लिया है। इसमें एक लॉरी ड्राइवर और दूसरा उसका क्‍लीनर है। पुलिस उनके साथ पूछताछ कर रही है।


वेटरनरी डॉक्टर प्रियंका रेड्डी बुधवार को अपने घर शम्शाबाद से कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय गई थीं। वहां से जब वह वापस लौट रही थीं तो शाम करीब 6 बजे टोल प्लाजा के पास उनकी स्कूटी पंचर हो गई। मदद के बहाने आए लोग बाइक को लेकर गए और थोड़ी देर बाद लौट आए। उन्‍होंने कहा कि पंचर ठीक करने की दुकान बंद है। उन्‍होंने महिला डॉक्‍टर से कहा कि वे उनकी गाड़ी को दूसरी दुकान तक ले जाने में मदद कर देंगे। ये लोग थोड़ी दूर गए और सुनसान जगह पर पहुंचने पर उन्‍होंने घटना को अंजाम दिया। गुरुवार सुबह जब दूध बेचने वाले एस सत्‍यम वहां से गुजरे तो उन्‍हें फ्लाईओवर के नीचे अधजली लाश मिली। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी वहां पहुंच गई। जांच में पता चला कि महिला डॉक्‍टर के लापता होने की सूचना दर्ज है। इसके बाद पीड़‍ित डॉक्‍टर के परिवार वालों को बुलाया और उन्‍होंने शव की पहचान की।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है