Covid-19 Update

1,99,740
मामले (हिमाचल)
1,93,403
मरीज ठीक हुए
3,411
मौत
29,762,793
मामले (भारत)
178,254,136
मामले (दुनिया)
×

बिलासपुर में हादसा, खाई में गिरी निजी बस

बिलासपुर में हादसा, खाई में गिरी निजी बस

- Advertisement -

बिलासपुर। जिला बिलासपुर में सोमवार सुबह हादसा पेश आया है। नम्होल में दगसेच के पास सोमवार सुबह आठ बजे के करीब एक निजी बस खाई में गिर गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हुई है जबकि 23 लोग घायल हुए हैं। मृतक ठाकुरदास (60) निवासी नेरस, गेहड़वीं का रहने वाला था।  बिलासपुर से शिमला जा रही इस निजी बस में कुल 24 लोग सवार थे। घायलों में से 16 का बिलासपुर और 7 का मारकंड में इलाज चल रहा है। 


सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।।बिलासपुर अस्पताल  में पहुंचे घायलों में से कुछ को आईजीएमसी भेजा जा रहा है। वंहीं एसपी बिलासपुर मौके पर घटना का जायजा लेने पहुंचे और सदर के विधायक सुभाष ठाकुर भी घायलों का हाल जानने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे। 

नम्होल बस हादसे में चालक की गलती सामने आई है। हादसे के घायलों का कहना है कि बस हादसा ड्राइवर की गलती के कारण हुआ है। बस में सवार लोगों के अनुसार ड्राइवर ओवरटेक कर रहा था और बस अनियंत्रित होकर पहाड़ी से नीचे खाई में गिर गई।

दुर्घटना में ये हुए घायल

तुलसी राम गांव चुआड़ी, अनतराम नौआ, राकेश कुमार दरयाणा, रोशनी देवी दरयाणा, प्रियंका मटयाल, बाबू राम नैण गुजरा, विकास कुमार बशारण, पीयूष ठाकुर बाहारण, इन्दिरा देवी बाहारण, अजय कुमार ,चिराग व रीना रैली जाजरीं, लाल चंद गुमाणी, विशाल ठाकुर अमीओआ, दौलत राम पनौल, राजेश कुमार राजपूरा, रतन लाल जुखाला, परमानन्द चमाकड़ी पुल, मूर्ती दयाल गांव अमरपुर।

गोविंद ठाकुर बोले, स्टेयरिंग लॉक होने की वजह से हुआ हादसा

  • परिवहन मंत्री ने नम्होल बस दुर्घटना पर जताया दुःख
परिवहन मंत्री गोविन्द ठाकुर ने बिलासपुर से शिमला आ रही एक निजी बस के नम्होल के पास दुर्घटना हो जाने पर दुःख प्रकट किया है। गोविंद टाकुर ने कहा कि बस में कुल 23 यात्री सवार थे जिनमे से 1 व्यक्ति की मौके पर मौत की सूचना मिली है। अन्य घायलों को नजदीक के अस्पतालों में भर्ती किया गया। परिवहन मंत्री ने कहा है कि शुरुआती सूचना के अनुसार बस का स्टेयरिंग लॉक होने की वजह से दुर्घटना घटी है और अन्य पहलुओं पर भी जांच चल रही है। प्रदेश सरकार दुर्घटनाओं को रोकने के लिए काम कर रही है लेकिन सरकार के साथ आम जनता  को भी जागरूक होने की जरुरत है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है