Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

Accident: ट्रक से टकराई HRTC की बस, एक्ससर्विस मैन की Death

Accident: ट्रक से टकराई HRTC की बस, एक्ससर्विस मैन की Death

- Advertisement -

bus accident: ऊना। हरोली से चंडीगढ़ जा रही एचआरटीसी ऊना डिपो की बस नंगल के समीप दड़ौली गांव में हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि दुर्घटना में हमीरपुर के एक्ससर्विस मैन की मौत हो गई है, जबकि करीब 14 यात्री घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए नंगल के बीबीएमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नंगल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है, साथ ही इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच को आगे बढ़ा दिया है।

bus accident: नंगल के दड़ौली गांव में हादसा, 14 यात्री घायल

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है, जहां पर पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह एचआरटीसी की बस (एचपी72-0240) ऊना से चंडीगढ जा रही थी कि नंगल के समीप दड़ौली गांव में बस की ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में बस में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 14 यात्री घायल हो गए हैं।


बस में यह थे सवार

मरने वाले की पहचान एक्स सर्विसमैन रिखी राम (72) पुत्र सीताराम निवासी गांव टिका बाहडला जिला हमीरपुर के रूप में हुई है, जबकि घायलों में अवतार सिंह पुत्र हाकम सिंह निवासी कुठार बीत, मलकीत सिंह पुत्र जगत राम निवासी ग्राम बाथू, संजीव कुमार पुत्र मलकियत सिंह निवासी गांव बाथू, रणजीत कुमार पुत्र चमन लाल गांव बडेहड़ा, परमजीत सिंह पुत्र मजबूर खा, रेशमा पत्नी मजबूर खान निवासी पालकवाह, तिलक राज पुत्र कर्मचंद गांव हरोली, अश्विनी कुमार पुत्र खमदु राम निवासी गांव नगडोह, शशि पाल, अंजना, जसविंदर व बचित्तर सिंह शामिल हैं। हादसे की सूचना मिलते ही नंगल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्य शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि अधिकतर यात्री ऊना जिला के हैं, जो पीजीआई में चैकअप के लिए जा रहे थे। नंगल पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

सनसनी : Truck Driver से पहले लूटपाट, फिर किया Murder

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है