Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,095,852
मामले (भारत)
114,171,879
मामले (दुनिया)

हादसे : चंबा में खाई में गिरी एचआरटीसी बस, ऊना में टूरिस्ट बस लुढ़की

हादसे : चंबा में खाई में गिरी एचआरटीसी बस, ऊना में टूरिस्ट बस लुढ़की

- Advertisement -

चंबा/ऊना। जोत मार्ग पर भी एक एचआरटीसी की एक बस लुढ़क कर सड़क से गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में बस (Bus) बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मटुणी नामक स्थान पर हुए इस हादसे के वक्त चालक-परिचालक बस में मौजूद नहीं थे तथा चाय-पान के चलते नीचे उतरे थे। बता दें कि चंबा (Chamba) से रात को आने वाली जोत रूट की यह बस मटुणी में खड़ी की जाती है।

ये भी पढ़ें : बच्चों को स्कूल लेकर जा रही बस हादसे का शिकार, चालक सहित 2 छात्राओं की मौत

सुबह यह बस जोत से यात्रियों को लेकर चुवाड़ी पहुंचती है। इस बस को मटुणी से जोत पहुंचकर सवारियां बिठानी थीं। जानकारी के अनुसार बस स्टार्ट थी तथा अचानक उतराई की और चली गई। खाई में बस के परखच्चे उड़ गए।
उधर, निगम के आरएम सुभाष ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि वो मौके पर जा रहे हैं तथा जांच के बाद ही हादसे की असली वजह का पता चल पाएगा।

वहीं, ऊना (Una) चिंतपूर्णी पुलिस थाना के तहत भरवाई में एक निजी बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। गनीमत यह रही कि बस में कोई भी सवारी नही थी और बस चालक भी सुरक्षित बच गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार एक टूरिस्ट निजी बस (Tourist Private Bus) चिंतपूर्णी की तरफ को जा रही थी। भरवाई के समीप पहुंचने पर बस अचानक ही अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी। हालांकि बस पेड़ों में फंस गई और बड़ा हादसा होने से टल गया। चालक (Driver) भी किसी तरह से सुरक्षित निकला। हादसे के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। चालक की पहचान नरबेल सिंह निवासी तरनतारन अमृतसर के रूप में हुई है। उधर, एसपी दिवाकर ने कहा कि चालक के बयान कलमबद्ध किए जा रहे हैं। हादसा किन कारणों से हुआ है पता लगाया जा रहा है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है