Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

सुंदरनगरः डेढ़ माह से जंगल में धूल फांक रही एचआरटीसी की बस

सुंदरनगरः डेढ़ माह से जंगल में धूल फांक रही एचआरटीसी की बस

- Advertisement -

सुंदरनगर। प्रदेश में परिवहन निगम बसों के रख रखाव और उनकी देखभाल के लिए कितना सजग है इस बात का उदाहरण जिला मंडी के नाचन विधानसभा क्षेत्र में देखने को मिल रहा है। जिला की दुर्गम कुटाहची व मशोगल पंचायत के बीच में जाच्छ-खनूयरी सड़क मार्ग पर  एचआरटीसी की एक बस (HRTC Bus) पिछले डेढ़ माह से जंगल के बीचोंबीच खड़ी है। लेकिन, विभाग (Department) इसकी सुध तक नहीं ले रहा है। परिवहन विभाग (Transport Department) का कोई अधिकारी या कर्मचारी आजतक इस बस को देखने के लिए मौके पर नहीं आया है।
बता दें कि एचआरटीसी डिपो करसोग (HRTC Depo Karsog) की यह बस पिछले 16 मार्च से खराब होने के कारण वीरान जंगल में लावारिस खड़ी है। स्थानीय लोगों सोहन सिंह, जीत राम, खुशाल सिंह और टेक चंद ने कहा कि प्रदेश में परिवहन निगम बार-बार बसों की कमी का रोना रोता है। लेकिन, इस प्रकार से लाखों रुपए की सार्वजनिक संपत्ति को ऐसे छोड़ने से निगम की कार्यप्रणाली की पोल खुल गई है। स्थानीय लोगों ने कहा कि निगम के कर्मचारी बस से सामान निकाल कर ले गए हैं और इसे पीछे राम भरोसे छोड़ गए हैं।
उन्होंने कहा कि इस प्रकार से जंगल में बस को खड़ा करने से कभी भी चोर चोरी की घटना को अंजाम दे सकते हैं। स्थानीय पंचायत के लोगों ने निगम व प्रशासन से इस खराब पड़ी बस को जल्द से जल्द ठीक करने की मांग की है।  वहीं, एचआरटीसी करसोग आरएम (HRTC Karsog RM) प्रेम सिंह ने बताया कि जाच्छ-खनूयरी सड़क मार्ग पर निगम की बस इंजन खराब होने के कारण ब्रेक डाउन हो गई थी। बस का नया इंजन शिमला से आ गया है। आज मौके पर मैकेनिक भेजकर खराब बस को ठीक कर दिया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है