Covid-19 Update

2,00,791
मामले (हिमाचल)
1,95,055
मरीज ठीक हुए
3,437
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

सुंदरनगरः कारोबारी का मर्डर, प्रवासी मजदूरों के कमरे में मिली लाश

सुंदरनगरः कारोबारी का मर्डर, प्रवासी मजदूरों के कमरे में मिली लाश

- Advertisement -

सुंदरनगर। कनैड़ में एक कारोबारी का मर्डर हो गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार श्याम लाल निवासी कनैड़ में एल्यूमिनियम की  ग्रिल और दरवाजे बनाने का कारोबार करता था। श्याम लाल के पास प्रवासी मूल के दो मजदूर भी काम करते थे।
रविवार रात को श्याम लाल कनैड़ बाजार में स्थित किराये के कमरे में रह रहे मजदूरों के पास गया। वहां पर रह रहे दोनों मजदूरों में आपसी लड़ाई के बाद एक घायल मजदूर को महरम पट्टी के लिए निजी क्लीनिक में ले गया। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद वापस क्वार्टर चला गया।
इसके बाद देर रात तक घर न पहुंचने पर श्याम लाल के परिजनों ने उसके मोबाइल फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन फोन बंद आया। इसके बाद परिजनों ने रिश्तेदारों के पास भी पता किया, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। रात भर घर न लौटने के बाद सोमवार सुबह पांच बजे परिजन कनैड़ बाजार पहुंच कर उसकी तलाश शुरू की।

आसपास के दुकानदारों से पूछताछ के बाद पता चला कि रात को वह मजदूरों के क्वार्टर की तरफ गया हुआ था। इसके बाद जब क्वार्टर में जाकर देखा तो वहां पर श्याम लाल का शव पड़ा हुआ था। परिजनों ने साथ लगते कनैड़ पंचायत के उपप्रधान भूपेंद्र वालिया को सूचित किया। इसके बाद उपप्रधान ने पुलिस थाना सुंदरनगर को इसकी जानकारी दी।
सूचना मिलते ही पुलिस थाना प्रभारी गुरवचन सिंह पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा, एएसपी पुनीत रघु और डीएसपी तरनजीत सिंह भी मौके पर पहुंच गए। एएसपी पुनीत रघु ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। जांच जारी है, जिस मकान में शव बरामद हुआ है, वहां पर ही मजदूर रहते थे।
दोनों मजदूर फरार हैं। फरार मजदूरों के संबंध में जानकारी किसी के पास भी नहीं है। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर सबूत जुटाए हैं। पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि अभी इस मामले में जांच जारी है। कनैड पंचायत के उपप्रधान भूपेंद्र वालिया ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली थी की एक क्वार्टर में एक शव पड़ा है, तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच अपनी जांच शुरू की।


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है