Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

आउटफिट और फिजीक को ध्यान में रखकर खरीदें बैग, निखर कर आएगी आपकी पर्सनैलिटी

आउटफिट और फिजीक को ध्यान में रखकर खरीदें बैग, निखर कर आएगी आपकी पर्सनैलिटी

- Advertisement -

बैग यानी किसी भी लड़की के लिए सबसे जरूरी चीज। बैग के बिना कोई लड़की कहीं बाहर निकलने का सोच ही नहीं सकती। बैग (Bag) में ही तो सारा जरूरी और छोटा-मोटा सामान कैरी करना होता है। कई बार बैग सामान के लिए नहीं स्टाइल के लिए कैरी किया जाता है। लड़कियों के पास एक नहीं कई बैग होते हैं क्योंकि हर लड़की को नए-नए बैग रखने का शौक होता है। बैग लेना ठीक है लेकिन बैग अगर फिजीक के हिसाब से लिया जाए तो आपकी पर्सनैलिटी (Personality) में चार चांद लग जाते हैं।

यह भी पढ़ें:-बालों में तेल कितनी देर तक लगाएं और क्या है सही तरीका, पढ़ें


 

हमारे आउटफिट की तरह हमारे बैग्स भी हमारे लुक को प्रभावित करते हैं। महिलाओं के केस में जब हम किसी की ओर भी अपना ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं तो चाहते हैं कि उन्हें हमारा बेस्ट फीचर दिखाई दे। इसलिए जरूरी है कि ऐसे बैग न लें जो हमारे आउटफिट और लुक (Outfit and looks) से मैच न करे। हम आपको आज ऐसे ही कुछ टिप्स देने जा रहे हैं कि आप किस तरह अपनी लुक और फिजीक को ध्यान में रखकर बैग ले खरीद सकते हैं …

  • अगर आपकी बॉडी परफेक्ट आवर ग्लास (Perfect hour glass) है तो अपने आउटफिट और मौके को ध्यान में रखकर कोई भी बैग ले सकती हैं।
  • अगर आपका ऊपर का शरीर भारी है तो लंबी स्ट्रैप (Long strap) वाले बड़े बैग लें ताकि ये आपके ऊपरी हिस्से से लोगों का ध्यान हटा दें।
  • अगर कमर के नीचे आपका शरीर भारी है तो बेहतर होगा आप शॉर्ट स्ट्रैप (Short strap) वाले छोटे पर्स लें। इस तरह के बैग आसानी से बांह के अंदर आ जाते हैं और लोगों का ध्यान आपके नीचे के शरीर पर नहीं जाता।
  • अगर आप दुबले-पतले शरीर की हैं और लंबी हैं तो बैकपैक, क्लच, शोल्डर बैग, मेसेंजर तक सब अच्छा लगेगा। आप ज्यादा छोटे बैग न लें वर्ना आप और लंबी दिखेंगी। मीडियम साइज (Medium size) और बड़े प्रिंट ठीक रहेंगे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है