×

4,500 रुपए की EMI में खरीदें BMW की शानदार बाइक G-310R और G-310GS; जानें

4,500 रुपए की EMI में खरीदें BMW की शानदार बाइक G-310R और G-310GS; जानें

- Advertisement -

नई दिल्ली। अगर आप नई बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं और बजट कम होने के कारण महंगी और स्टाइलिश बाइक खरीदने से पीछे हट रहे हैं। तो यह खबर आपके काम आ सकती है। दरअसल, बीएमडब्ल्यू मोटोराड इंडिया अपनी दो बाइकों BMW G-310R और G-310GS पर आकर्षक EMI ऑफर पेश किया है। इन दोनों ही बाइक्स को जल्द ही भारतीय बाजार में उतार दिया जाएगा। BMW ने बताया कि भारत में ये बाइक्स 4,500 रुपए महीना के EMI प्लान्स पर उपलब्ध होंगी।


यहां जाने इन खास बाइक्स की अन्य ख़ासियतें

बाइक्स के लिए लोन का प्री-अप्रूवल कंपनी की सभी डीलरशिप और ऑफिशल वेबसाइट पर शुरू हो चुका है। बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया ने एक विज्ञप्ति में कहा कि ये प्रीमियम सेगमेंट की बाइक्स की EMI ऑफर के तहत मासिक 4,500 रुपए से शुरू होगी। बता दें कि बीएमडब्ल्यू बुलेट प्लान के तहत लोन के लिए EMI की गणना की जाएगी। बीएमडब्ल्यू मोटरराड इंडिया डीलरशिप पर या ऑनलाइन लॉन्च से पहले एक लोन पूर्व-अनुमोदित हो सकता है। बतौर रिपोर्ट्स कंपनी द्वारा जल्द ही इन दोनों मॉडल्स की कीमत का भी खुलासा कर दिया जाएगा। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया है कि दोनों नए बीएस6 मॉडल्स की कीमत इनके बीएस4 मॉडल्स की तुलना में कम रहने वाली है।

यह भी पढ़ें: Skoda की Enyaq iV इलेक्ट्रिक SUV हुई पेश: सिंगल चार्ज में चलेगी 510 km

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि BMW G 310 R और G 310 GS के बीएस4 मॉडल्स की कीमत क्रमश: 2.99 लाख रुपए और 3.49 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) थी। इन दोनों ही बाइक्स में कंपनी ने 313 सीसी का सिंगल सिलेंडर, फ्यूल इंजेक्टेड, लिक्विड कूल्ड इंजन लगाया है जो अब BS-6 हो गया है और यह 33.1 बीएचपी की पॉवर और 28 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इन बाइक्स में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुअल चैनल-एबीएस और अन्य फीचर्स दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि बाइक्स की कीमत में बदलाव के साथ ही इनके फीचर्स को भी अपग्रेड किया जाएगा। सबसे पहले तो स्टाइलिंग को बदलते हुए इसमें रिडिजाइन हेडलैंप और साइड पैनल के साथ ही रेड कलर चैसी और वील्ज़ मिलेंगे। अब इनमें LED हेडलैंप्स दिए जाएंगे।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है