Covid-19 Update

2,16,813
मामले (हिमाचल)
2,11,554
मरीज ठीक हुए
3,633
मौत
33,448,163
मामले (भारत)
229,050,821
मामले (दुनिया)

दिल्ली की इन मार्केट्स में खरीदें सस्ते में ब्रांडेड जींस, जानें

दिल्ली की इन मार्केट्स में खरीदें सस्ते में ब्रांडेड जींस, जानें

- Advertisement -

नई दिल्ली। अगर आप ऑफिस (Office) या कॉलेज (College) जाते हैं तो आपको भी रोजाना कुछ अलग पहनने को लेकर कन्फ्यूजन बना रहता है। ऐसे में आजकल महिलाएं जींस ज्यादा प्रेफर करती हैं। लेकिन ज्यादा महंगी होने के कारण आप एक या दो जींस ही रोजाना पहनती हैं, ऐसे में हम आपको दिल्ली की कुछ ऐसी मार्केट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जहां से आप अच्छे से अच्छी ब्रांडेड जींस (Branded Jeans) कुछ ही रुपयों में खरीद सकते हैं।

करोल बाग का टैंक रोड : करोल बाग का टैंक रोड एशिया की सबसे बड़ी जींस मार्केट है। यहां आपको थोक के भाव जींस मिलेगी। देशभर के दुकानदार यहां थोक के भाव जींस खरीदने के लिए आते हैं। यहां आपको आसानी से 300 रुपए से लेकर 400 रुपए के बीच बेहतरीन और ब्रांडेड जींस मिल जाएंगी।

मोहन सिंह प्लेस, कनाट प्लेस : कॉलेज गोइंग से लेकर दूसरे राज्यों से दिल्ली की सैर करने आए पर्यटक यहां से खरीददारी करना नहीं भूलते हैं। इस मार्केट में आपको सस्ते में ब्रांडेड जींस आसानी से मिल जाएंगी। आपको जारा की जींस 500 रुपए से लेकर 800 रुपए के बीच आसानी से मिल जाएगी। यह ऑरिजनल जारा की जींस नहीं होगी बल्कि कस्टम की गई जारा की जींस होगी जो कि एकदम ऑरिजनल जैसी ही दिखेगी।

यह भी पढ़ें: पुलिस जवान की जान बचाने को बर्फीले रास्ते में 4 घंटे में 7 किमी पैदल सफर

सस्ती जींस तुगलकाबाद : ब्रांडेड जींस पहनने के शौकीन युवा यहां का रुख करते हैं। यहां स्थित कई कारखाने तो बड़े-बड़े ब्रांड के लिए क्लोदिंग मैटिरियल भी बनाते हैं। इनमें टॉमी हिलफिगर, जारा, जीएपी मुख्य रूप से शामिल हैं।

महिपालपुर : महिपालपुर में कई ब्रांड्स के आउटलेट हैं। यहां आपको ब्रांडेड जींस, फैक्ट्री प्राइस पर मिल जाएगी। इसके अलावा यहां हर वक्त बड़े-बड़े ब्रांड की जींस पर सेल लगी रहती है। कई बार तो यह सेल 50 से 60 फीसदी तक की होती है। अगर आप सस्ते में ब्रांडेड जींस खरीदना चाहते हैं तो यहां जरूर आएं।

कालिंदी कुंज : कालिंदी कुंज पर एक लाइन से कई ब्रांड की दुकाने हैं। यहां भी हर वक्त कपड़ों पर सेल चलती रहती है। आपको सस्ते में एक साल पुराने हो चुके फैशन की जींस भी मिल जाएंगी।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है