Covid-19 Update

2,16,303
मामले (हिमाचल)
2,11,008
मरीज ठीक हुए
3,628
मौत
33,339,375
मामले (भारत)
226,929,855
मामले (दुनिया)

Flipkart से खरीदेंगे स्मार्टफोन या Smart TV तो मिलेगा ये खास ऑफर

Flipkart से खरीदेंगे स्मार्टफोन या Smart TV तो मिलेगा ये खास ऑफर

- Advertisement -

नई दिल्ली। भले ही लॉकडाउन है और आफ कोरोना के डर से बाहर जाकर शॉपिंग नहीं करना चाहते लेकिन आपके पास ऑनलाइन शॉपिंग का ऑप्शन तो हमेशा ही रहेगा। अगर आप पॉप्युलर शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) से कोई प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो यह अच्छा मौका है। फ्लिपकार्ट से कोई भी Smartphone या Smart TV खरीदने पर इन दिनों यूजर्स को एक बेहद खास सर्विस छह महीने के लिए फ्री में ऑफर की जा रही है। दरअसल, फ्लिपकार्ट की ओर से दिए जा रहे खास ऑफर के तहत स्मार्टफोन या Smart TV खरीदने वाले यूजर्स को 6 महीने के लिए यूट्यूब प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन फी में ऑफर किया जा रहा है। यह ऑफर यूजर्स को लिमिटेड टाइम के लिए ही दिया जा रहा है, ऐसे में फटाफट ऑर्डर करने पर ही आपको फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

यह भी पढ़ें: इस्राइल में नई सरकार के शपथ ग्रहण से कुछ देर पहले Chinese Ambassador की मौत, बखेड़ा हुआ खड़ा

यूजर्स को मिल रहे हैं 774 रुपये कीमत के बेनिफिट्स

शॉपिंग साइट की ओर से ऑफर 18 मई, 2020 तक दिया जा रहा है। अगर आप लंबे वक्त से नया स्मार्टफोन या फिर Smart TV खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज या कल में ऑर्डर करना बेहतर होगा। इस तरह करीब 774 रुपये कीमत के बेनिफिट्स यूजर्स को मिल रहे हैं। भारत में यूट्यूब प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन लेने के लिए फिलहाल यूजर्स को हर महीने 129 रुपये खर्च करने पड़ते हैं। इस सब्सक्रिप्शन (Subscription) में यूजर्स को ना सिर्फ ऐड फ्री कंटेंट मिलता है, बल्कि वे यूट्यूब ओरिजनल कंटेंट भी ऐक्सेस कर सकते हैं। दूसरा सब्सक्रिप्शन पैक 189 रुपये प्रतिमाह का है, जिसमें फैमिली सब्सक्रिप्शन मिलता है और एक ही पैक से रिचार्ज करवाने के बाद फैमिली के 6 यूजर यूट्यूब प्रीमियम सर्विसेज ऐक्सेस कर सकते हैं।

बैकग्राउंड में चलेंगे गाने और वीडियो

यूजर्स जो भी स्मार्टफोन या स्मार्ट टीवी खरीदेंगे, उस पर अगले छह महीने के लिए यूट्यूब प्रीमियम फ्री में ऐक्सेस कर सकेंगे। यूट्यूब प्रीमियम का ऐक्सेस लेने के बाद यूजर्स ना सिर्फ प्लैटफॉर्म के गाने डिवाइस में डाउनलोड कर सकते हैं, बल्कि यूट्यूब टैब को मिनिमाइज भी कर सकते हैं और बैकग्राउंड में गाने या ऑडियो चलता रहता है। नॉन-प्रीमियम यूजर्स को यूट्यूब ऐप पर ऐड दिखाए जाते हैं और बैकग्राउंड प्ले का ऑप्शन नहीं मिलता यानी कि ऐप मिनिमाइज करते ही ऑडियो भी बंद हो जाता है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है