×

फुल ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन पर धांसू ऑफर, यहां से आधे दाम में खरीदें

फुल ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन पर धांसू ऑफर, यहां से आधे दाम में खरीदें

- Advertisement -

नई दिल्ली। अगर आप भी नई वाशिंग मशीन (washing Machine) खरीदने का सोच रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है क्योंकि आप 20 हजार रुपए की एक फुली ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन को आप आधे दाम में खरीद सकते हैं। आपको यह धांसू ऑफर मिलेगा फ्लिकार्ट की बिग शॉपिंग डेज सेल में। इस सेल में आप फैशन के साथ स्मार्टफोन पर भी धांसू ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। यह सेल 19 मार्च से शुरू हो गई है जबकि 22 मार्च तक जारी रहेगी।


बात करें वाशिंग मशीन पर दिए जा रहे ऑफर के बारे में तो, फुली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन (fully automatic washing machine) को 9,999 रुपए की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। साथ ही एक्सचेंज ऑफर के ज़रिए भी अच्छा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

सेल में Onida 6.2 किलो Fully Automatic Top Load Grey को 10,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस वाशिंग मशीन की असली कीमत 19,900 रुपए है। इतना ही नहीं, एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको इसमें 2200 रुपए की छूट भी मिलेगी।

Whirlpool 6 किलो Hard water wash Fully Automatic Top Load Grey को ग्राहक 16,200 रुपए के बजाए सिर्फ 12,499 रुपए में खरीद सकते हैं। इसपर भी एक्सचेंज ऑफर के तहत 2200 रुपए की छूट मिल रही है।

MarQ by Flipkart 7.2 किलो के साथ Twin Shower Technology Fully Automatic Top Load White को 12,499 रुपए में घर लाया जा सकता है। इस वॉशिंग मशीन की असल कीमत 16,999 रुपए हैं। इसपर ग्राहक 26% का डिस्काउंट पा सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर के तहत इस पर 2200 रुपए की भी छूट मिल रही है।

Avoir 7 किलो Fully Automatic Top Load Grey को 10,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इस वॉशिंग मशीन की असल कीमत 17,999 रुपए हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है