Covid-19 Update

57,257
मामले (हिमाचल)
55,919
मरीज ठीक हुए
961
मौत
10,689,202
मामले (भारत)
100,486,817
मामले (दुनिया)

पलटवारः Virbhadra सिंह के विकास को रोक रही केंद्र Government

पलटवारः Virbhadra सिंह के विकास को रोक रही केंद्र Government

- Advertisement -

Mukesh Agnihotri : ऊना। भले ही बीजेपी कांग्रेस पर एक के बाद एक कई आऱोप लगा रही हो, लेकिन इनसब से दूर उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने वीरभद्र सरकार का गुणगान किया है। उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है कि ऊना जिला के विकास के चप्पे-चप्पे पर कांग्रेस सरकार के हस्ताक्षर रहे हैं और वीरभद्र सरकार ने अपने मौजूदा कार्यकाल में कई बड़े प्रोजेक्ट मंजूर करवाकर इस जिला की जनता को नायाब तोहफा दिलवाया हैं। इनसे आने वाले समय में जिला की तस्वीर व लोगों की आर्थिकी ही बदल जाएगी।

ऊना में दहाड़े उद्योग मंत्री,  कहा स्वां तटीकरण प्रोजेक्ट का काम मोदी सरकार ने रोका

उद्योग मंत्री ने कहा बीजेपी नेता चाहे जितने मर्जी दावे कर लें और अपनी पीठ थपथपा लें, लेकिन जिला की जनता इस हकीकत को समझती है कि वीरभद्र सरकार द्वारा लगातार किए गए प्रयासों की बदौलत ही इस जिला को विकास के बड़े प्रोजेक्ट हासिल हुए हैं।

उन्होंने कहा प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही सीएम वीरभद्र सिंह ने उना जिला की जनता को स्वां नदी में हर साल आने वाली बाढ़ के प्रकोप से मुक्ति दिलाने के लिए 922 करोड़ रुपए का स्वां तटीकरण प्रोजेक्ट पूर्व यूपीए सरकार से मंजूर करवाकर खुशहाली के एक नए दौर का मार्ग प्रशस्त किया था।

उन्होंने कहा इस प्रोजेक्ट के लिए 9 महीने में डीपीआर से लेकर केंद्र सरकार से मंजूरी तक तमाम औपचारिकताएं वीरभद्र सरकार ने पूरी करवाकर अपनी दृढ़ राजनीतिक इच्छाशक्ति का सबूत दिया था। इस प्रोजेक्ट की बदौलत तेजी से खड्डों के तटीकरण का काम शुरू हुआ लेकिन केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद राजनीतिक कारणों से इस प्रोजेक्ट के फंडिंग केंद्र ने रोक रखी है। उद्योग मंत्री ने कहा ऊना के रामपुर में 500 करोड़ लागत के इंडियन ऑयल डिपो की मंजूरी से लेकर इसकी भूमि आवंटित करने और  तमाम औपचारिकताएं वीरभद्र सरकार ने रिकॉर्ड समय में पूरी कर दी थी । इसकी चारदीवारी भी बनवाई गई। अब जबकि इस प्रोजेक्ट पर काफी काम हो चुका है तो चुनावी वर्ष में बीजेपी को इसके शिलान्यास की सूझी है।

यह भी पढ़ें : BJP उग्रः Mukesh के खिलाफ सड़कों पर उतरी, राज्यपाल को भेजी Chargesheet

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है