Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,204,179
मामले (भारत)
116,873,133
मामले (दुनिया)

गुड़िया मर्डर केसः कैबिनेट में ही DC और SP की लगी क्लास

गुड़िया मर्डर केसः कैबिनेट में ही DC और SP की लगी क्लास

- Advertisement -

Cabinet : शिमला। गुड़िया मर्डर केस को लेकर सीएम ने कैबिनेट में ही डीसी और एसपी शिमला को तलब किया गया। बताते हैं कि कैबिनेट समाप्त होने के बाद इन दोनों अफसरों से इस मामले को लेकर विस्तृत चर्चा की गई और इनसे इस संबंध में डिटेल्ड रिपोर्ट पेश करने को कहा। इस मामले के बाद जिस तरह से कोटखाई से लेकर शिमला तक और राज्य के अन्य स्थानों पर प्रदर्शन हो रहे हैं, उससे कहीं न कहीं सरकार बैकफुट पर है। मामले की गंभीरता को समझते हुए सीएम ने आज जिले दो प्रमुख अफसरों को बुलाया और इनकी क्लास लगाई।

  • कैबिनेट में ही डीसी और एसपी शिमला को ही किया तलब

बताते हैं कि सीएम इनसे इस बात को लेकर नाराज हैं कि इन्होंने इस मामले को ठीक से डील नहीं किया। अब उन्होंने इस मामले में इन दोनों अफसरों से पूरी जानकारी मांगी है। साथ ही कानून व्यवस्था को लेकर भी इनसे रिपोर्ट तलब की है।

Cabinet : आबकारी व कराधान मंत्री और सचिव में फिर तकरार

प्रदेश मंत्रिमंडल की आज की बैठक में एक मंत्री और उनके विभाग के प्रमुख के बीच फिर तकरार हो गई। बताते हैं कि आबकारी व कराधान मंत्री और उनके प्रधान सचिव के बीच विवाद हुआ है। कहा जा रहा है कि विवाद आंकड़ों के माया जाल को लेकर हुआ है। मंत्री का आरोप था कि सचिव कागजों में कुछ और बाहर कुछ और बताते हैं। इसके साथ ही यह कहते फिरते हैं कि यह मंत्री का एजेंडा है। वहीं, सचिव पर उनके हलके दूसरे मामले में भी अनावश्यक आब्जेक्शन लगाए जा रहे हैं।

वहीं, सचिव ने भी बैठक में अपनी बात रखी और आरोपों को नकारा। कहा गया कि कैबिनेट का एजेंडा सचिव से मंजूर होने के बाद बदल रहा है। इससे अधिकारियों के फंसने की आशंका रहती है। मामला आईटी उद्योगों को टैक्स में छूट देने का है। आज यह मामला कैबिनेट में नहीं लगा था, लेकिन एक मामले को लेकर इनके बीच फिर तकरार हो गई। इसके बाद मामले को ठंडा किया गया और बात आई-गई हो गई।

यह भी पढ़ें : कैबिनेटः स्वास्थ्य विभाग में भरे जाएंगे पैरा मेडिकल के दो हजार पद

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है