Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

नौकरी चाहिए तो 31 दिसंबर को पहुंचे ITI Shahpur, होंगे Campus Interview

नौकरी चाहिए तो 31 दिसंबर को पहुंचे ITI Shahpur, होंगे Campus Interview

- Advertisement -

शाहपुर/ऊना। प्रदेश में बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। जहां आईटीआई शाहपुर (ITI Shahpur)में हरियाणा की कंपनी साक्षात्कार ( Interview) के माध्यम से युवाओं का चयन करेगी। वहीं, ऊना में भाषा अध्यापक का एक पद भरा जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार आईटीआई शाहपुर में 31 दिसंबर को टीएक्सडी (इंडिया) टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड रेवाड़ी, हरियाणा साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं और युवतियों का चयन कर उन्हें रोजगार (Jobs) के अवसर प्रदान करेगी। यह कंपनी मोबाइल फ़ोन (ओप्पो, वीवो आदि) की टीएफटी लिक्विड क्रिस्टल डिस्प्ले मॉड्यूल्स और डिजिटल कैमरे का उत्पादन मल्टीनेशनल कंपनी के लिए करती है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: गुजरात की कंपनी ITI पास युवाओं को देगी Job, इस दिन होंगे interview


 

साक्षात्कार में इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन और इलेक्ट्रिकल क्षेत्रों में जीईटी, डीईटी और आईटीआई उतीर्ण छात्र भाग ले सकते हैं। अभ्यर्थी की आयु 18 से 26 वर्ष के बीच होनी चाहिए और उन्होंने 2017 और 2018 में परीक्षा उतीर्ण की हो। चयनित अभियर्थियों को कंपनी की तरफ से जीईटी प्रशिक्षुओं को 15000, डीईटी प्रशिक्षुओं को 13000 तथा आईटीआई प्रशिक्षुओं को 12000 रुपए प्रतिमाह वेतन देगी। इसके अलावा कंपनी उन्हें कैंटीन, परिवहन सुविधा व एक लाख का मेडिक्लेम भी मुहैया करवाएगी। साक्षात्कार के दिन युवा अपना आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र, बोनोफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र, शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से संबंधित समस्त प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफस अपने साथ लाएं।

भाषा अध्यापक के पद के लिए यह रहेगी योग्यता

प्राथमिक शिक्षा उप-निदेशक कार्यालय ऊना भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों की श्रेणी में बैच आधार पर अनुबंध पर भाषा अध्यापक ( language teacher)का एक पद भरेगा। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी ऊना अनीता गौतम ने दी। उन्होंने बताया कि अनुसूचित जनजाति वर्ग से संबंधित भूतपूर्व सैनिकों के आश्रित अप-टू-डेड बैच के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस पद के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 50 प्रतिशत अंकों में हिन्दी के साथ बीए, बीएड और भाषा शिक्षक में टेट परीक्षा उत्तीर्ण होना अनिवार्य है। प्रार्थी ने भाषा अध्यापक की टेट परीक्षा हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड धर्मशाला या हिमाचल प्रदेश अधीनस्थ चयन बोर्ड, हमीरपुर से उत्तीर्ण की हो। आरक्षित वर्ग के अभ्यार्थियों को 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी। पात्र एवं इच्छुक उम्मीदवार 5 जनवरी से पूर्व संबंधित रोजगार कार्यालय (ऊना, हरोली व अंब) में संपर्क करना सुनिश्चित कर लें ताकि उनके नाम शिक्षा विभाग को प्रायोजित किए जा सकें।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है