Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

नौकरी: यहां भरे जा रहे हैं रिक्त पद, 22 और 24 जनवरी को होंगे Campus Interviews

नौकरी: यहां भरे जा रहे हैं रिक्त पद, 22 और 24 जनवरी को होंगे Campus Interviews

- Advertisement -

सोलन/ऊना। प्रदेश के बेरोजगार युवकों के लिए रोजगार के द्वार खुले हैं। ऊना और सोलन में पद भरे जाएंगे। सोलन में 24 जनवरी को कैंपस साक्षात्कार (Campus interviews) आयोजित किए जाएंगे। यह साक्षात्कार परवाणू तथा नालागढ़ की विभिन्न औद्योगिक इकाईयों में रिक्त पदों को भरने के लिए आयोजित किए जाएंगे। साक्षात्कार रोज़गार अधिकारी कार्यालय सोलन (Solan) में सुबह 10 बजे आयोजित किए जाएंगे। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी सोलन सुधा सूद ने आज यहां दी।

यह भी पढ़ें: 8Class-I अधिकारी बनने का सपना देख रहे हैं तो जरूर पढ़ें यह खबर

जिला रोजगार अधिकारी ने कहा कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता पदानुसार निर्धारित की गई है। 10वीं, 12वी, बी फार्मा, बीएससी कैमेस्टरी, असिसटेंट कैमिस्ट, बीसीए, एमसीए, बी टैक. कंप्यूटर साइंस, बीए, एमए इंग्लिश अध्यापक, एमबीए, ऑफिस असिसटेंट, ऑपरेटर आईटीआई पंचिग मशीन, रिसेप्शनिस्ट इत्यादि पदों को भरा जाएगा। इन पदों के लिए आयु सीमा 19 से 35 वर्ष निर्धारित की गई है। उन्होंने कहा कि इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी अनिवार्य दस्तावेज़ों सहित 24 जनवरी, 2020 को प्रातः 10 बजे जिला रोज़गार कार्यालय सोलन पहुंच सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार अधिकारी कार्यालय सोलन से 01792-227242 पर संपर्क किया जा सकता है।

वहीं, ऊना में मैसर्ज मैजिक ब्लेड्ज़ कंपनी में मार्केटिंग सुपरवाइज़र, ड्रॉफ्समैन, ग्राइंडर मैन, हेल्पर टर्नर के 18 पद अधिसूचित किए हैं। इस पदों के लिए साक्षात्कार 22 जनवरी को रोजगार कार्यालय हरोली में सुबह 11 बजे से लिए जाएंगे। यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी अनीता गौतम ने दी। उन्होंने कहा कि इन पदों के लिए केवल पुरुष ही आवेदन कर सकते हैं। शैक्षणिक योग्यता 8वीं, जमा दो तथा आईटीआई टर्नर रखी गई है तथा आवेदक की आयु 18 से 30 वर्ष होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि पात्र एवं इच्छुक पुरुष अभ्यार्थी अपनी योग्यता प्रमाण पत्र, जन्म तिथि, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण कार्ड, हिमाचली होने का प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार की फोटो, आधार कार्ड सहित उक्त दिनांक व समय को साथ लाना सुनिश्चित कर सकते हैं। अनीता गौतम ने बताया कि अभ्यार्थी को किसी भी प्रकार भत्ता देय नहीं होगा।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है