Covid-19 Update

58,460
मामले (हिमाचल)
57,260
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,063,038
मामले (भारत)
113,544,338
मामले (दुनिया)

प्रदेश के आईटीआई पास छात्रों को यहां मिलेगी नौकरी, 26 को टेस्ट और इंटरव्यू

प्रदेश के आईटीआई पास छात्रों को यहां मिलेगी नौकरी, 26 को टेस्ट और इंटरव्यू

- Advertisement -

कांगड़ा। प्रदेश के आईआईटी पास युवाओं के पास नौकरी पाने का एक बेहतरीन मौका है। दरअसल आईटीआई शाहपुर में 26 नवंबर ( सोमवार ) को लुधियाना की कंपनी एम्सन गियर लिमिटेड कैंपस प्लेसमेंट के लिए आ रही है। 26 तारीख को कंपनी द्वारा सबसे पहले लिखित परीक्षा ली जाएगी। जिसके बाद चयनित इंटरव्यू लेकर उन्हें सलेक्ट किया जाएगा।

यहां पढ़ें : सैलरी, सुविधा और जॉब की पूरी जानकारी

मिली जानकारी के मुताबिक आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की उम्र 18 से 25 साल के बीच होनी चाहिए। इसके साथ उनके पास फिटर, टर्नर, वेल्डर, डीजल मैकेनिक व्यावसायों में 2017, 2018 में आईटीआई से पास आउट कोर्स पास का होना चाहिए। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ई। एसके लखनपाल ने बताया कि चयनित युवाओं को कंपनी प्रशिक्षुओं को 8500 रुपए महीना ट्रेनिंग के दौरान दी जाएगी, और बाद में उन्हें नियमित किया जाएगा। इसके साथ ही सलेक्ट किए गए अभ्यर्थियों को प्रोविडेंट फंड, 7 कैजुअल लीव्स और 15 अर्जित लीव्स मिलेंगी।

इसके साथ ही प्रशिक्षुओं को पहले ही दिन से ESIका लाभ मिलेगा। इसके अलावा कंपनी रियायती दरों पर यूनिफॉर्म, जूते और बस की सुविधा भी मुहैया कराएगी। वहीं ओवरटाइम लगाने पर कंपनी 50 रुपए प्रति घंटा के हिसाब से देगी। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि इस दिन युवा अपना रिज्यूम, आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र, बोनोफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र, शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से सम्बंधित समस्त प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटो अपने साथ लेकर आएं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है