Covid-19 Update

1,98,583
मामले (हिमाचल)
1,91,025
मरीज ठीक हुए
3,379
मौत
29,510,410
मामले (भारत)
176,764,688
मामले (दुनिया)
×

वेबसाइट ने किया सनथ जयसूर्या की मौत का दावा, क्रिकेट जगत में मची खलबली

वेबसाइट ने किया सनथ जयसूर्या की मौत का दावा, क्रिकेट जगत में मची खलबली

- Advertisement -

नई दिल्ली। कनाडा (Canada) से चलने वाली एक वेबसाइट ने क्रिकेट जगत में तब तहलका मचा दिया, जब उसने यह दावा किया कि श्रीलंका के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज़, सनथ जयसूर्या (Sanath Jaysuriya) की एक गाड़ी के टक्कर मार देने की वजह से मौत हो गई है। वेबसाइट ने यह तक दावा किया कि उसकी रिपोर्ट की पुष्टि कनाडा में श्रीलंकाई दूतावास (Srilankan Embassy) ने की और उल्लेख किया कि दूतावास को जयसूर्या की टोरंटो यात्रा के बारे में पता था।

यह भी पढ़ें :TVS Apache RR310 लॉन्च, धोनी बने बाइक के पहले ग्राहक, जानें कीमत

 



इस खबर को सुनते ही सभी क्रिकेट प्रेमियों का दिल टूट गया। उन्होंने सोशल मीडिया पर जयसूर्या के लिए भावुक श्रद्धांजलि पोस्ट करना शुरू कर दिया। भारत और किंग्स XI पंजाब के स्पिन गेंदबाज़ रविचंद्रन आश्विन (Ravichandran Ashwin) को भी व्हाट्सएप्प (Whatsapp) पर यह सूचना मिली और उन्होंने इस खबर की सच्चाई जानने के लिए ट्विटर (Twitter) पर एक सन्देश लिखा।


हालांकि सनथ जयसूर्या को जैसे उनके बारे में उड़ रही इस अफवाह के बारे में पता चला उन्होंने खुद ट्विटर पर इसका खंडन किया। उन्होंने बताया कि वह श्रीलंका में ही हैं और वह कनाडा गए ही नहीं थे। उन्होंने लोगों को फेक न्यूज़ (Fake News) से बचने की भी सलाह दी। बता दें कि जयसूर्या सीमित ओवरों (Limited Overs) क्रिकेट के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। उन्होंने एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में 12,000 से अधिक रन बनाए और 300 से अधिक विकेट लेने का कारनामा किया। उन्हें 1996 विश्व कप के मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर का अवॉर्ड दिया गया। श्रीलंका उस वर्ल्ड कप का विजेता रहा था। जयसूर्या ने दिसंबर 2007 में टेस्ट क्रिकेट और जून 2011 में सीमित ओवरों के क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है