Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

इंदौराः निजी बस सवार दो युवकों से 40 हजार के करीब नशीले कैप्सूल बरामद

इंदौराः निजी बस सवार दो युवकों से 40 हजार के करीब नशीले कैप्सूल बरामद

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/इंदौरा। जिला कांगड़ा (Kangra) के पुलिस थाना इंदौरा व डमटाल के अंतर्गत पुलिस (Police) ने नशे के सौदागरों को गिरफ्तार किया है। इंदौरा थाना के तहत एक युवक को अवैध शराब और चलती भट्ठी सहित धरा है तो डमटाल में निजी बस से नशीले कैप्सूलों सहित दो युवक को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। डमटाल के इंदौरा मोड़ पर गुप्त सूचना के आधार पर लगाए गए नाके के दौरान निजी बस से नशीले कैप्सूलों की बड़ी खेप बरामद की है। यह बस लुधियाना से पठानकोट (Pathankot) जा रही थी उसको रोककर उसमें सवार दो युवकों को पुलिस ने करीब चालीस हजार के करीब नशीले कैप्सूलों सहित गिरफ्तार किया है। डमटाल पुलिस थाना के एएसआई (ASI) गुरधियान शर्मा, एएसआई शेर सिंह हवलदार हरदेव सिंह, महिला आरक्षी रजंना शर्मा सहित नारकोटिक्स सेल की टीम ने संयुक्त तौर पर पुलिस बल के साथ डमटाल के इंदौरा मोड़ पर नाका लगाया हुआ था।


 

इस दौरान पंजाब की तरफ से आई एक निजी बस (Private Bus) को रोका गया और बस में पुलिस (Police) द्वारा तलाशी लेने पर बस में सवार दो युवकों राकेश कुमार पुत्र बलदेव राज वासी सूरजपुर, शक्ति हिबा पुत्र मीता वासी मोहटली रैंप जिला कांगड़ा तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा हिमाचल प्रदेश से दो बड़े बैग बरामद किए गए। युवकों से मिले बड़े बैग की जब पुलिस द्वारा तलाशी ली गई तो दो काले रंग के बैगों से 9 बड़े प्लास्टिक के डिब्बे बरामद किए गए हैं। नूरपूर के डीएसपी (DSP) साहिल अरोड़ा ने मामलों की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि चालीस हजार के करीब नशीले कैपसूल पकड़े हैं, अभी भी तफ्तीश जारी है।

 

पुलिस ने घर में दबिश देकर पकड़ा आरोपी

पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा सुरेंद्र सिंह धीमान ने बताया कि पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के प्रभारी जीत सिंह माहल के नेतृत्व में पुलिस टीम जब गश्त पर थी, तो उसे गुप्त सूचना मिली कि बसंतपुर गांव में एक व्यक्ति अपने ही घर में शराब तैयार कर रहा है। पुलिस (Police) ने गुप्त सूचना के आधार पर बताए गए घर में दबिश दी और मौके पर ही व्यक्ति को 30 हजार मिलीलीटर शराब व चलती भट्ठी सहित काबू कर लिया। आरोपी की पहचान कुलवंत पुत्र कस्तूरी लाल निवासी गांव बसंतपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके पर ही उक्त भट्ठी को तहस-नहस कर दिया व शराब तैयार करने वाले उपकरणों व शराब के जखीरे को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर थाना इंदौरा में मामला दर्ज कर लिया है।

 

कुल्लूः चरस के साथ दो व्यक्ति किए गिरफ्तार

कुल्लू। मणिकर्ण घाटी के जैनाला कटागला में पुलिस की टीम ने सुबह सबरे गश्त व नाकाबंदी के दौरान एक नेपाली मूल निवासी राजेश कुमार के कब्जे से डेढ़ किलो चरस बरामद की। इसमें पुलिस ने छानबीन में नेपाली व्यक्ति के साथ संपर्क के चलते बरोगी निवासी ज्ञान चंद को गिरफ्तार किया है। एएसपी कुल्लू राज कुमार चंदेल ने बताया कि दोनों चरस तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है