Covid-19 Update

2,26,859
मामले (हिमाचल)
2,22,190
मरीज ठीक हुए
3,825
मौत
34,555,431
मामले (भारत)
260,661,944
मामले (दुनिया)

कैप्टन की नई पार्टी की 2022 से पहले बीजेपी से हो सकती है दोस्ती, मगर ये है शर्त

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया नए राजनीतिक पार्टी बनाने का ऐलान

कैप्टन की नई पार्टी की 2022 से पहले बीजेपी से हो सकती है दोस्ती, मगर ये है शर्त

- Advertisement -

चंडीगढ़। पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह (Captt Amrinder Singh) के बनने वाले नए राजनीतिक दल के साथ बीजेपी (BJP) गठबंधन करने को तैयार है, लेकिन इसे लेकर ठोस बातचीत अमरिंदर सिंह द्वारा नए राजनीतिक दल के गठन के बाद ही होगी। अमरिंदर सिंह द्वारा नए राजनीतिक दल बनाने के ऐलान और भाजपा के साथ गठबंधन की संभावना पर आईएएनएस द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पंजाब के प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कि अमरिंदर सिंह एक राष्ट्रवादी नेता हैं और भाजपा के दरवाजे सभी राष्ट्रवादी दलों और व्यक्तियों के लिए खुले हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव: बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने फील्ड में उतरेंगे शांता और धूमल

आपको बता दें कि मंगलवार को अमरिंदर सिंह के हवाले से उनके मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने सिलसिलेवार कई ट्वीट करके कहा था , पंजाब के भविष्य के लिए लड़ाई जारी है। जल्द ही पंजाब और उसके लोगों के हितों की सेवा के लिए अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी शुरू करने की घोषणा करूंगा, जिसमें हमारे किसान भी शामिल हैं। वे एक साल से अधिक समय से अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं।

रवीन ठुकराल ने एक अन्य ट्वीट में भाजपा के साथ गठबंधन की संभावना जताते हुए लिखा था, अगर किसानों के प्रदर्शन का समाधान उनके हित में किया जाता है तो 2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव में भाजपा के साथ सीटों पर तालमेल होने की उम्मीद है।

अमरिंदर सिंह के इस बयान पर आईएएनएस से बातचीत करते हुए पंजाब भाजपा के प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कि भाजपा सरकार तो किसानों के हित में ही काम कर रही है। हम किसानों के भले के लिए कोई भी सम्मानजनक मांग मानने को तैयार हैं और इसलिए तो सरकार ने आंदोलन कर रहे किसान नेताओं से बातचीत भी की थी। लेकिन यह ध्यान रखना चाहिए कि इन कृषि विधेयकों को संसद द्वारा किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए ही पारित किया गया है।

आईएएनएस से बातचीत के दौरान दुष्यंत गौतम ने यह भी कहा कि जब अमरिंदर सिंह अपनी नई राजनीतिक पार्टी बना लेंगे तब हमारे वरिष्ठ नेताओं के साथ बातचीत में इन तमाम मुद्दों पर उनसे चर्चा की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है