Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

धोनी की आलोचना करने वालों को कैप्टन कोहली ने दिया तगड़ा जवाब

धोनी की आलोचना करने वालों को कैप्टन कोहली ने दिया तगड़ा जवाब

- Advertisement -

नई दिल्ली। टी-20 सीरीज में न्यूजीलैंड को 2-1 से हराने के बाद प्रेस वार्ता में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी की आलोचना करने वालों को करारा जवाब दिया है। धोनी पर उंगलियां उठाने वालों को कोहली ने कहा है कि मैदान से बाहर बैठकर कोई यह तय नहीं कर सकता कि उन्हें क्या करना है। कोहली ने जीत के लिए टीम के सभी खिलाड़ियों के योगदान की बात भी कही। कोहली ने कहा कि मैं यह नहीं समझ पा रहा कि लोग धोनी पर उंगली क्यों उठाते हैं। खुद का उदाहरण देते हुए कोहली ने कहा कि मैं तीन पारियों में फ्लॉप होता हूं तो मेरी तरफ कोई उंगली नहीं उठाता क्योंकि मैं 35 साल का नहीं हूं।

हार्दिक पांड्या भी पिछली कुछ पारियों में नहीं चला तो उसके बारे में किसी ने कुछ नहीं कहा फिर धोनी को लेकर क्यों बोला जाता है। धोनी के आलोचना करने वाली बात पर आगे कोहली ने कहा कि वे सभी टेस्ट पास कर रहे हैं और पूरी तरह फिट हैं। मैदान पर रणनीति बनाने की बात हो या अन्य कोई सहयोग की बात हो, वे हमेशा साथ रहते हैं और टीम के लिए मददगार है।


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धोनी का प्रदर्शन शानदार

कोहली ने धोनी के प्रदर्शन पर कहा कि ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के खिलाफ उनका प्रदर्शन बेहतरीन रहा है और उनके आने का समय भी देखना होता है। वे बल्लेबाजी के लिए आते हैं तब गेंद आसानी से बल्ले पर नहीं आती है। गौरतलब है कि दूसरे टी-20 में न्यूजीलैंड की जीत के बाद धोनी की धीमी बल्लेबाजी पर अजित अगरकर और वीवीएस लक्ष्मण सहित कई पूर्व खिलाड़ियों ने सवाल उठाते हुए उन्हें युवाओं के लिए जगह छोड़ने की नसीहत दी थी। इसके बाद धोनी के बचाव में पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर आए थे, वीरेंदर सहवाग ने भी कहा था कि धोनी अपनी मर्जी से समय आने पर संन्यास लेंगे। कोहली ने अब इस मामले पर चुप्पी तोड़ धोनी का समर्थन किया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है