Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

सड़क किनारे पैदल राहगीर को Car चालक ने मारी टक्कर, Death

सड़क किनारे पैदल राहगीर को Car चालक ने मारी टक्कर, Death

- Advertisement -

ऊना। चंडीगढ़-धर्मशाला हाई-वे पर गांव बसाल में कार की टक्कर से 65 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई है। मृतक की पहचान मुख्त्यार सिंह पुत्र अमरनाथ निवासी लोअर बसाल के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह मुख्त्यार सिंह बसाल में सड़क किनारे पैदल जा रहा था। इसी दौरान अंब की ओर से आ रही एक कार ने टक्कर मुख्त्यार सिंह को टक्कर मार दी हादसे को अंजाम देने के बाद कार चालक मौका से फरार हो गया। जिसे स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस घालुवाल में दबोचा।

  • पुलिस ने कार चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला किया दर्ज

हादसे में घायल वृद्ध को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधीक्षक अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने कार चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


चरस तस्कर को चार साल की कैद, 40 हजार जुर्माना

कुल्लू। स्पेशल जज कुल्लू प्रेम पाल रांटा की अदालत ने चरस के साथ पकड़े आरोपी को दोषी करार देते हुए 4 साल की सजा सुनाई है। साथ ही 40 हजार रुपये जुर्माना भी किया है। जुर्माना अदा न करने की सूरत में एक साल का अतिरिक्त साधारण कारावास भुगतना होगा। अदालत ने यह सजा संदीप कुमार पुत्र ओम प्रकाश निवासी रामराई तहसील व जिला जिंद (हरियाणा) को सुनाई है।

  • जुर्माना अदा न करने की सूरत में भुगतना होगा एक साल का अतिरिक्त कारावास

जानकारी देते हुए जिला न्यायवादी कुल्लू एनएस कटोच ने बताया कि 13 जून 2011 को हैड कांस्टेबल चमन लाल अपनी टीम के साथ गश्त पर थे और हाथीथान भुंतर में वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे निजी बस मणीकर्ण तरफ से आई। बस को तलाशी के लिए रोका गया। तलाशी के दौरान बस में बैठे उक्त व्यक्ति के पास से एक बैग में 520 ग्राम चरस बरामद की गई। चरस बरामद करने के बाद पुलिस ने मनाली थाना में केस दर्ज किया। जांच के बाद उक्त कोर्ट में चालान पेश किया गया। मामला कोर्ट में चला। आज कोर्ट ने आरोपी को दोषी करार देते हुए उक्त सजा सुनाई है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है