Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

Accident: कालापुल बाइपास पर Car खाई में गिरी, तीन की Death

Accident: कालापुल बाइपास पर Car खाई में गिरी, तीन की Death

- Advertisement -

Accident :धर्मशाला। कालापुल बाइपास पर शनिवार दोपहर बाद हुए दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताय़ा जा रहा है कि बड़सर हमीरपुर के पांच युवक कार (एचपी-23ए-4555) में सवार होकर मैक्लोड़गंज से धर्मशाला की ओऱ लौट रहे थे। जब वह बाइपास के समीप पहुंचे तो गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

Accident: हादसे में दो गंभीर घायल, टांडा रैफर

हादसे की जानकारी मिलते ही धर्मशाला पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हो गई है। ट्रैफिक प्रभारी राजकुमार हादसे के कारणों की जांच कर रहे हैं। बहरहाल गंभीर रूप से घायल दो युवकों को धर्मशाला अस्पताल में उपचार के बाद टांडा रैफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मैक्लोडगंज से धर्मशाला की तरफ आ रहा कार अचानक अनियंत्रित हो गई, जिसके चलते कार सड़क किनारे खाई में जा गिरी।


बताया जा रहा है कि कार काफी तेज गति में थी। हादसे के बाद कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई है। दुखद हादसे में दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक युवक की धर्मशाला अस्पताल में मौत हो गई। दो को टांडा अस्पताल रैफर किया गया है। हादसे में जान गंवाने वालों में शशि, रितिश व राजेश सोनी शामिल हैं, जबक‍ि सौरभ व सोनू को टांडा रैफर क‍िया गया है।

कारों की टक्कर, एक जख्मी

ज्वालमुखी। गुम्मर के पास दो कारों के आपस में टकराने से एक व्यक्ति घायल हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुम्मर में दो कारें आपस में टकरा गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

यह भी पढ़ें : स्वां नदी के पास मिला प्रवासी का शव, Police जांच में जुटी

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है