Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

CAR की चपेट में आने से राहगीर घायल, PGI रैफर

CAR की चपेट में आने से राहगीर घायल, PGI रैफर

- Advertisement -

car accident: ऊना। अंब पुलिस थाना के तहत टकारला गांव में कार की चपेट में आने से राहगीर गंभीर घायल हुआ है। घायल को गंभीर हालत में स्थानीय लोगों की मदद से ऊना अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार टकारला में सोमवार दोपहर एक कार ने राहगीर व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे गंभीर हालत में ऊना अस्पताल पहुंचाया गया।

car accident: टकराला में हुआ हादसा, स्थानीय लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

घायल व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। स्थानीय लोगों की मदद से घायल को ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। सीएमओ ऊना डॉ प्रकाश दड़ोच ने बताया कि घायल व्यक्ति को अस्पताल में उपचार दिया गया है। गंभीर हालत के चलते उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया। उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले को लेकर स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।


खुद को आग लगाने वाले ने पीजीआई में दम तोड़ा

बिलासपुर। खुद पर मिट्टी का तेल छिड़कर आग लगाने वाली व्यक्ति की पीजीआई चंडीगढ़ में मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। गौरतलब है कि शाहतलाई के साथ लगते बडगांव के विक्रम सिंह चंदेल कुछ महीने पहले अपना काम धंधा छोड़कर गांव वापस आ गया। उसने गत दिनों अपने कमरे में खुद पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली थी, जिससे उसका शरीर 90 प्रतिशत तक बुरी तरह झुलस गया था।

  • शाहतलाई के बड़गांव में वारदात, पुलिस मामले की जांच में जुटी

परिजनों के अनुसार जब उन्होंने कमरे में से धुंआ उड़ता हुआ देखा तो वह कमरे की तरफ भागे। जब उन्होंने दरवाजा खोलना चाहा तो वह अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़ने के बाद विक्रम सिंह को बाहर निकाला गया तथा परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरठीं ले गए, जहां पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया। बिलासपुर अस्पताल से विक्रम सिंह को पीजीआई रैफर कर दिया गया था, जहां उसने दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

खेल-खेल में निकली 6 साल के बच्चे की जान

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है