Expand

शादी से लौटते लुढ़की Bolero, 2 की गई जान, 11 injured

शादी से लौटते लुढ़की Bolero, 2 की गई जान, 11 injured

आईजीएमसी में चल रहा घायलों का इलाज

शिमला। राजधानी के उपनगर भट्टाकुफर के समीप ज्वाला माता संपर्क मार्ग पर एक बोलैरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 अन्य घायल हो गए हैं। घायलों को आईजीएमसी शिमला ले जाया गया है और वहां उनका इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार देर रात 13 लोग बोलैरो कैंपर में सवार होकर एक शादी में गए थे। वहां से लौटते समय भट्टाकुफर के ज्वाला माता मंदिर संपर्क मार्ग पर बोलैरो कैंपर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। मरने वालों के नाम प्रताप और गुड्डी बताए जा रहे हैं। इस हादसे में 11 लोग घायल हो गए हैं। यह सब लोग मशोबरा के रहने वाले रहने वाले हैं। घायलों को आईजीएमसी में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों के साथ राहत कार्य में जुट गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को निकाला और सीधे आईजीएमसी पहुंचाया गया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

Car चला रहा था नाबालिग जान से हाथ धो बैठा

ऊना। टाहलीवाल संतोखगढ़ मार्ग पर ख्वाजा मंदिर के समीप एक कार खाई में गिरने से 14 वर्षीय किशोर की मौत हो गई है। युवक की पहचान ऋषि पुत्र योगेश जोशी कुंगड़त के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवक नौंवी कक्षा का छात्र था। जानकारी के अनुसार योगेश जोशी टाहलीवाल में दूध बेचने का काम करता है। ऋषि सुबह करीब 7 अपनी कार (HP 20C 9127) में दूध छोड़कर वापिस संतोखगढ़ की तरफ आ रहा था।

दूध छोड़कर लौट रहा था संतोखगढ़, रास्ते में बिगड़ा संतुलन

संतोखगढ़ में ख्वाजा मंदिर के नजदीक उसकी कार अनियंत्रित हो गई और ड्राइवर साइड की तरफ नीचे खाई में गिर गई। बताया जा रहा है कि गाड़ी में तीन युवक सवार थे। उनमें से दो फरार हैं और योगेश की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने तुरंत हादसे की सूचना पुलिस को दी। संतोखगढ़ चौकी इंचार्ज अश्वनी कुमार व स्टाफ ने मौके पर पहुंच पर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए ऊना भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

केस के सिलसिले में राजस्थान गए Himachal पुलिस के ASI की मौत

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है