Expand

Hisar में टायर फटा और Bus से टकराई Car, दर्दनाक हादसे में 5 की मौत

Car collided with Bus, 5 died Hisar haryana

Hisar में टायर फटा और Bus से टकराई Car, दर्दनाक हादसे में 5 की मौत

- Advertisement -

Car collided with Bus Hisar: हिसार। Haryana के  Hisar में बुधवार दोपहर एक दर्दनाक सड़क हादसे में पांच व्यक्तियों की मौत हो गई। हादसे में मारे गए सभी लोग फतेहाबाद की काठ मंडी के रहने वाले थे, जिनकी पहचान विकास पुत्र पप्पू, प्रवीण पुत्र ओमप्रकाश, राधेश्याम पुत्र ओमप्रकाश, रघुवीर पुत्र बंशीलाल और ओमप्रकाश पुत्र बंशीलाल के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Car collided with Bus Hisarसीने में उठा दर्द, पिता को अस्पताल ले जा रहे थे भाई व बेटे

जानकारी के अनुसार ओमप्रकाश को बुधवार सुबह सीने में दर्द उठा जिसके चलते उसका भाई रघुवीर, दो बेटे प्रवीण और राधेश्याम उसे विकास की Car में लेकर Hisar अस्पताल जा रहे थे। रास्ते में हालत और ज्यादा खराब हो जाने की वजह से विकास ने Car को और तेज दौड़ाना शुरू कर दिया, लेकिन अग्रोहा-दुर्जनपुर पुल पर अचानक Car का टायर फटने गया और टायर फटने के बाद Car सामने से आ रही बस से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि दूर-दूर तक युवकों के शरीर के अंग मिले। उधर, सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो युवकों के शव हिसार के नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाए हैं, जबकि 3 शव को अग्रोहा मेडिकल में रखा गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है