Expand

खाई में गिरी CAR, टीचर की मौत

खाई में गिरी CAR, टीचर की मौत

- Advertisement -

गोहर। बजरोहडू के समीप एक ऑल्टो कार के खाई में गिरने से निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में कार्यरत एक अध्यापक की मौत हो गई है। मृतक की पहचान भारत भूषण (26) निवासी संदोआ तहसील चच्योट के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। भारत भूषण नेरचौक  स्थित एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में अध्यापक के पद पर तैनात था। सोमवार को जब वह कार में नेरचौक से अपने गांव शाला आ रहा था, तो शाम करीब साढ़े चार बजे बजरोहडू के समीप कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

  • img-20161121-wa0021निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में  अध्यापक के पद पर था कार्यरत
  • करीब एक साल पहले ही हुई थी शाला के भारत भूषण की शादी

एचएचओ गोहर चांद किशोर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि भारत भूषण की शादी को अभी एक साल भी नहीं हुआ था कि उसके परिवार के लिए उसकी मौत की खबर त्रासदी बनकर आ गई। नाचन के विधायक विनोद कुमार ने हादसे पर गहरा दुख जताया है तथा शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना जाहिर की हैं। प्रशासन की तरफ से तहसीलदार गोहर मुंशी राम घटनास्थल पर गए और उन्होंने पीड़ित परिवार को फौरी राहत के रूप में दस हजार रुपए दिए। एसडीएम गोहर राघव शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है।

pillsजहर खाकर किया Suicide

जोगिंद्रनगर। करीबी गांव ढेलू के निवासी राजेश शर्मा (51) ने सोमवार को कोई जहरीली वस्तु खाकर आत्महत्या कर ली। राजेश का शव घर से थोड़ी ही दूरी पर बरामद किया गया। खुदकुशी की वजह मालूम नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है