Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

जानिए, हिमाचल में इस ढाबे के बाहर क्यों चली गोलियां, कौन था निशाना

जानिए, हिमाचल में इस ढाबे के बाहर क्यों चली गोलियां, कौन था निशाना

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/इंदौरा। मीलवां में कार सवार युवकों ने एक ढाबे पर सरेआम गोलियां दाग दीं और मौका से फरार हो गए। इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पठानकोट-जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मीलवां नामक स्थान पर कार में सवार करीब तीन-चार युवक एक ढाबे के सामने अपनी कार खड़ी कर कार के बाहर निकले और ढाबे पर बैठे कुछ लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। ढाबे में बैठे लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। कुछ पलों में ही इस वारदात को अंजाम देकर आरोपी अपनी कार समेत मौका से भाग खड़े होने में कामयाब हो गए।

ढाबा मालिक ने ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी को सूचित किया, जिस पर थाना इंदौरा के प्रभारी संदीप पठानिया और ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी के प्रभारी सुरिंद्र राणा पुलिस बल के साथ मौका पर पहुंचे और घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने मीलवा स्ठित टोल नाका से कार की पहचान करने में जुटी है। पुलिस के अनुसार एक कार को शक के दायरे में लिया गया है, जिसकी पुलिस गहनता से छानबीन कर रही है। इस गोलीकांड से क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा हो गया है।


वहीं, मंड क्षेत्र में नशे की रोकथाम के लिए बनी नशा निवारण कमेटी के प्रधान विनोद कुमार पर इंदौरा ब्लॉक समिति के चेयरमैन सतपाल सिंह ने बताया कि मंड क्षेत्र में हम लोग अवैध नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ मुहीम छेड़े हुए हैं और अक्सर इसी ढाबे पर बैठक करते हैं। कुछ दिन पहले नशे का कारोबार करने वालो ने हमारी दुकानों को आग के हवाले किया था और पिछली रात नशे के तस्करों ने हमारे ऊपर गोलियां दागी हैं।

थाना प्रभारी इंदौरा संदीप पठानिया ने बताया कि थाना इंदौरा में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। एक गाड़ी शक के दायरे में है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। उन्होंने कहा कि लोगों को घबराने की आवश्यकता नहीं है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है