×

Baddi में अब वकील को जान से मारने की कोशिश, लोहे की रॉड से हमला

Baddi में अब वकील को जान से मारने की कोशिश, लोहे की रॉड से हमला

- Advertisement -

बद्दी। कारोबारी की हत्या के बाद अब बद्दी में एक वकील को जान से मारने की कोशिश की गई। वकील पर कार सवारों ने लोहे की रॉड से हमला किया। वकील की जान भी जा सकती थी, अगर हमलावर उसे मरा हुआ समझकर मौके से फरार नहीं होते। वहीं, पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार चेतन शर्मा पुत्र अमृत लाल शर्मा निवासी वार्ड नंबर दो दूध लेने शीतलपुर रोड पर जा रहा था। जैसे ही सुबह साढे़ 8 बजे के लगभग चेतन अपनी बाइक पर श्मशानघाट के पास पहुंचा तो पीछे से आ रही एक मारुति कार ने उसको जोरदार टक्कर मारी, जिससे वह वहीं गिर पड़ा। इससे पहले वो संभलता तो कार से उतरे युवकों ने लोहे की रॉड से उस पर हमला कर दिया। सिर में चोट लगने से वह अचेतन होकर वहीं गिर पड़ा।

पेशे से अधिवक्ता चेतन को मरा हुआ समझकर आरोपी मौके से फरार हो गए। आसपास रोड पर चल रहे लोगों ने चेतन को गंभीर हालत में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बद्दी पहुंचाया, जहां से उसको सेक्टर 32 चंडीगढ़ भेजा गया। वहां से देर शाम इलाज के बाद उसको छुट्टी दे दी गई। लेकिन, मोहल्ले के लोग खौफजदा नजर आ रहे हैं और मां बाप अपने बच्चों को जल्दी घर लौटने व शाम को बाहर न निकलने की ताकीद दे रहे हैं। फिलहाल उसकी हालत से बाहर बताई जाती है। इससे पहले गत रविवार को चक्कां रोड पर एक कारोबारी की गाड़ी चढ़ाकर हत्या कर दी गई थी।

शुक्रवार को हुई थी तू-तू, मैं-मैं

शुक्रवार को दिन में वार्ड नंबर दो निवासी चेतन अपने घर से गाड़ी निकाल रहा था जो पटियाला बैंक रोड से आ रहा एक बाइक उससे टकरा गया। इस पर बाइक सवारों व चेतन में तू-तू, मैं-मैं व गाली-गलौज भी हुआ था। उस दिन जैसे तैसे करके झगडे़ को लोगों ने शांत करवाया था।

उसी के बाद से बाइक सवार दून के लोकल युवक चेतन से रंजिश रखने लगे थे और मारुति में उसके घर की रोज रैकी करते थे। आज जैसे ही उनको पता चला कि चेतन दूध लेने खेतों में शीतलपुर जाता है तो उन्होंने उसका पीछा किया और उस पर हमला करके हत्या करने का प्रयास किया।

बद्दी पुलिस ने इस संदर्भ में धारा 323 व धारा 307 जान से मारने का प्रयास करने के तहत मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी खजाना राम ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपियों को शीघ्र पकड़ कर सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमले में तलवारों का नहीं, बल्कि रॉडों का प्रयोग हुआ है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है