Covid-19 Update

2,05,061
मामले (हिमाचल)
2,00,704
मरीज ठीक हुए
3,498
मौत
31,396,300
मामले (भारत)
194,663,924
मामले (दुनिया)
×

फिल्मी Style में लूटी कार, फिर चढ़ गए Police के हत्थे

फिल्मी Style में लूटी कार, फिर चढ़ गए Police के हत्थे

- Advertisement -

Car theft : धर्मशाला। फिल्मी स्टाइल में कार चोरी करने के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह दोनों खुद को पति पत्नी बता रहे हैं जिसकी पुलिस जांच कर रही है। आरोपियों की शिनाख्त लुधियाना निवासी मनजीत कौर ओर विशाल के रूप में हुई है। यह सारा मामला पर्यटन नगरी मैक्लोडगंज में पेश आया। मैक्लोडगंज पुलिस थाना के एसएचओ जितेंद्र ने बताया कि पंजाब के अमृतसर से 4 युवक मैक्लोडगंज घूमने आए हुए थे। इस दौरान उन्होंने अपनी कार को मैक्लोडगंज में पार्क किया तथा घूमने के लिए वॉटरफाल भागसूनाग की तरफ चले गए।

मैक्लोडगंज में पेश आया वाक्या, आरोपी 25 तक रिमांड पर

भागसूनाग वॉटरफाल पर पहले से ही किसी को फंसाने के चक्कर में बैठे विशाल व मंजीत कौर ने अमृतसर से घूमने आए युवकों को अपने जाल में फंसाना शुरू कर दिया। इस दौरान मंजीत कौर ने एक युवक को अपने साथ चलने का इशारा किया। युवक भी युवती के झांसे में आ गया तथा उसे अपनी कार में बिठा कर कहीं ले जाने लगा। इस दौरान विशाल जो कि उनका पीछा कर रहा था, उसने युवक की कनपटी पर पिस्तौल रखी तथा युवक को धक्का देकर गिरा दिया और खुद कार को लेकर फरार हो गया। 


कालापुल के पास चढ़े पुलिस के हत्थे

अमृतसर से आए युवकों ने मामले की सूचना मैक्लोडगंज पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए कालापुल के पास दोनों आरोपियों को गाड़ी सहित धर दबोचा। मैक्लोडगंज पुलिस के अनुसार लुधियाना निवासी विशाल तथा मंजीत कौर को हिरासत में ले लिया है। इस दौरान उनसे चोरी हुई कार को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस को उनके कब्जे से छोटी पिस्टल तथा कई जाली कार्ड भी बरामद हुए हैं, जिन्हें पुलिस ने कब्जे में लेकर कार्रवाई आरंभ कर दी है। शुक्रवार को दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें 25 अप्रैल तक रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है और यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यह किसी कार चोर गिरोह के सदस्य तो नहीं हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है