Covid-19 Update

2,17,140
मामले (हिमाचल)
2,11,871
मरीज ठीक हुए
3,637
मौत
33,501,851
मामले (भारत)
229,513,714
मामले (दुनिया)

Youtube द्वारा Video डिलीट किए जाने पर बोले कैरीमिनाटी; सपोर्ट में आए हिंदुस्तानी भाऊ ने किया यह काम

Youtube द्वारा Video डिलीट किए जाने पर बोले कैरीमिनाटी; सपोर्ट में आए हिंदुस्तानी भाऊ ने किया यह काम

- Advertisement -

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर TikTok Vs Youtube को लेकर बड़ा बवाल मचा हुआ है। सबसे पहले फेमस Youtuber एलवीश यादव ने अपने चैनल के जरिए एक रोस्ट वीडियो निकाल कर TikTokers को रोस्ट किया। जिसके बाद TikTok पर करीब 3 मिलियन फॉलोवर्स वाले आमिर सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी कर कर टिक टॉक को यूट्यूब से बेहतर बताया और ढेरों फेमस यूट्यूबर्स को इस पोस्ट में टैग कर दिया। फिर क्या था एक बाद एक यूट्यूबर्स ने आमिर सिद्दीकी के इस वीडियो पर रिस्पॉन्स देना शुरू किया।

Carry Minati के रोस्ट वीडियो ने तोड़ दिए थे सारे रिकॉर्ड

इसी फेहरिस्त में देश सबसे पॉपुलर यूट्यूबर और रोस्टर कैरी मिनाटी (Carry Minati) ने टिकटॉकर्स (TikTokers) पर एक वीडियो बनाया, जो खूब वायरल हुआ। इस वीडियो ने Youtube के सारे रिकॉर्ड्स को ध्वस्त कर दिया। कैरी मिनाटी उर्फ़ अजय नागर के इस वीडियो को यूट्यूब पर तीन दिनों में 70 मिलियन से अधिक बार देखा गया और यह भारत का सबसे अधिक लाइक किया जाना वाले वीडियो बन गया। लेकिन कैरी का यह रिकॉर्ड ज्यादा देर तक कायम नहीं रह सका और यूट्यूब ने इस वीडियो को डिलीट कर दिया है। अब यूट्यूब द्वारा इस वीडियो को डिलीट किए जाने पर कैरी मिनाटी की प्रतिक्रया सामने आई है।

Carry Minati के सपोर्ट में आए हिन्दुस्तानी भाउ ने डिलीट किया टिक टॉक

यूट्यूब द्वारा शर्तों का उल्लंघन बताकर यूट्यूबर कैरीमिनाटी की ‘यूट्यूब वर्सेज़ टिकटॉक’ नामक वीडियो को डिलीट किए जाने के बाद कैरीमिनाटी ने एक बयान जारी किया है। कैरीमिनाटी ने कहा, ‘इसे स्वीकार करना मुश्किल है, लेकिन यह वीडियो प्रतिबंधित रहेगी और वापस नहीं आएगी। कई बार आपकी सबसे बड़ी उपलब्धि नीचा दिखाने का सबसे आसान टारगेट बन जाती है।’ वहीं इस सारे विवाद के बीच बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ कैरी के सपोर्ट में उतर आए हैं। हिंदुस्तानी भाऊ ने कैरी मिनाटी के सपोर्ट में टिक टॉक एप को डिलीट कर दिया है। हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास पाठक ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वो टिक टॉक का बहिष्कार करते हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने फैंस को भी इसे डिलीट करने को कहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है