Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

गंगथ : छात्र की मौत गैर इरादतन हत्या – शिक्षकों और एक स्टूडेंट पर केस

गंगथ : छात्र की मौत गैर इरादतन हत्या – शिक्षकों और एक स्टूडेंट पर केस

- Advertisement -

रविंद्र चौधरी/गंगथ। उपमंडल नूरपुर (Sub Division Nurpur) के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चरूड़ी के 11 वर्षीय छात्र (Student) की मौत (Death) के मामले में आखिरकार एफआईआर (FIR) हो गई है। पुलिस ने स्कूल के ही एक छात्र की शिकायत पर स्कूल के शिक्षकों व एक छात्र के खिलाफ गैर इरादतन हत्या सुबूत मिटाने को लेकर केस दर्ज किया है। मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत (Complaint) में दस वर्षीय छात्र ने मामले को लेकर खुलासा किया। छात्र ने बताया कि वह छठी कक्षा का विद्यार्थी है। 15 मई को वह, उसका भाई और एक अन्य छात्र स्कूल (School) गए। वह सुबह सवा आठ बजे स्कूल पहुंचे। उसके बाद केतन भी स्कूल पहुंचा। केतन, उसका भाई और अन्य लड़का पकड़म पकड़ाई खेलने लगे।

यह भी पढ़ें:  एसपी ने खुद संभाला छात्र मौत मामले की जांच का जिम्मा, पहुंचे नूरपुर


उसी समय एक अन्य छात्र भी बांस का बेट लेकर जुराब की गेंद बनाकर खेल रहा था। केतन पकड़म पकड़ाई खेलते हुए एक दो बार उस छात्र के सामने से गुजरा। छात्र ने गुस्से में आकर केतन के सिर के पीछे वार कर दिया। इससे केतन मुंह के बल पुली से जा टकराया। केतन बेहोश हो गया। दो छात्रों ने उसे उठाया और पुली पर रख दिया। इसके बाद शोर सुनने पर चपरासी (Peon)  सरवण कुमार वहां पहुंचे। सरवण कुमार अन्य छात्रों की मदद से केतन को उठाकर स्कूल के कार्यालय ले गए। केतन को वहां लेटा दिया गया। उसी समय अध्यापक अरूण स्कूल में आ गए थे।

यह भी पढ़ें:  पोस्ट कोड 556-हाईकोर्ट की सरकार को हरी झंडी, गठित होगी कमेटी

केतन की बहन शिल्पा और काजल को बुलाया। काजल से काजल की माता का नंबर पूछा। फिर केतन की मां और ड्राइवर (Driver) को फोन किया। कमरे के अंदर से काजल और शिल्पा को बाहर निकाल दिया। केतन (ketan) ने दो खून की उल्टियां की थीं। मैडम नरेश कटोच ने अंदर से स्काउंट एंड गाइड (Scout and guide) की कमीज निकाली और पहनाई। केतन की वर्दी की कमीज जिस पर केतन ने खून की उल्टियां की थीं उसे केतन की बहन काजल को दिया और कहा कि इसे धो (Wash) डालो। इसके बाद केतन को गाड़ी में इलाज के लिए नूरपुर ले जाया गया।

यह भी पढ़ें: सरकाघाट : किचन में बेसुध पड़ी मिली महिला टीचर, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

यह भी पढ़ें:  हिमाचल हाईकोर्ट ने किए 14 न्यायिक अधिकारियों के तबादले

नरेश मैडम ने काजल और शिल्पा दोनों बहनों को बोला कि आप घर चले जाओ और घर जाकर बताना कि केतन को दौरा पड़ा था। काजल और शिल्पा दोनों घर चलीं गई थीं फिर नरेश मैडम ने दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्रों को बोला कि बेट और बाल जला दो। छात्रों ने बेट और बाल (Bet and ball)  खाना बनाने वाले चूल्हे में जला दिया। अगले दिन केतन को बेट मारने वाले छात्र ने उन्हें धमकाया। डीएसपी साहिल अरोड़ा (DSP Sahil Arora)ने मामला दर्ज करने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच गहनता से की जाएगी। मामले के सुबूत जुटाएं जाएंगे। अगर कोई दोषी पाया जाता है तो गिरफ्तारी भी होगी।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है