×

Jairam को लेकर अभद्र टिप्पणी करने पर NGO अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज

Jairam को लेकर अभद्र टिप्पणी करने पर NGO अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज

- Advertisement -

संजीव कुमार/गोहर। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) के गृह जिला में एक एनजीओ (NGO) के अध्यक्ष के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र पूर्ण भाषा का प्रयोग करने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है। अध्यक्ष के खिलाफ सीएम और अन्य प्रतिष्ठित लोगों को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग करने की शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि एनजीओ अध्यक्ष ने किसी के भी खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं करने की बात कही है।


यह भी पढ़ें: भीड़ इकट्ठी करने पर बीजेपी नेताओं के खिलाफ भड़की Congress, प्रशासनिक कार्रवाई की मांग

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना गोहर में शिकायतकर्ता मनोज कुमार ने राइट फाउंडेशन के अध्यक्ष सुरेश कुमार के खिलाफ सीएम जयराम ठाकुर और अन्य प्रतिष्ठित लोगों के खिलाफ अभद्र पूर्ण भाषा का प्रयोग कर सोशल मीडिया (Social Media)  पर पोस्ट डालने की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपी सुरेश कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 505(1) बी और आईटी एक्ट की धारा 67 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने की है।

वहीं इस बारे में राइट फाउंडेशन के अध्यक्ष ने बताया कि उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर और किसी भी अन्य व्यक्ति के खिलाफ कोई भी टिप्पणी नहीं की है। बल्कि मैं सरकार के साथ खड़ा हूं और आम लोगों तक सरकार का संदेश पहुंचाने की भरकस कोशिश कर रहा हूं। उन्होंने बताया कि राइट फाउंडेशन की पूरी टीम गरीब लोगों तक मास्क, राशन और दूसरी चीजें पहुंचा कर प्रदेश सरकार का सहयोग कर रही है। यह शिकायत केवल निजी भड़ास निकालने के लिए की गई है और मुझे बदनाम करने की कोशिश की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को दरकिनार करते हुए बिना शिक़ायतकर्ता के पुलिस स्टेशन आए ही शिकायत दर्ज की है।

यह भी पढ़ें: SDM बोले- कोरोना इमरजेंसी की इस घड़ी में आपसी भाईचारा व शांति बनाए रखना बेहद जरूरी

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है