Covid-19 Update

58,570
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,079,094
मामले (भारत)
113,988,846
मामले (दुनिया)

सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानिए ऐसा क्या किया

सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज हुआ केस, जानिए ऐसा क्या किया

- Advertisement -

लखनऊ। हरियाणा की स्टार डांसर-सिंगर सपना चौधरी यूं तो हमेशा अपने लटके-झटकों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इस बार वजह कुछ और ही है। सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ के एक कार्यक्रम में नहीं पहुंचने के कारण मुकद्दमा दर्ज हुआ है। लोगों ने सपना चौधरी और कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ लखनऊ के आशियाना थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

हुआ यूं कि शनिवार शाम लखनऊ के आशियाना स्थित ‘स्मृति उपवन’ में सपना का लाइव कन्सर्ट होना था लेकिन आयोजकों और उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद सपना ने ‘डांडिया नाइट्स विद सपना चौधरी’ कार्यक्रम में आने से इनकार कर दिया। सपना चौधरी के नाम पर 5000 दर्शक प्रोग्राम देखने पहुंचे थे, इनमें से कुछ लोग ऐसे थे जिन्होंने दोगुने दाम पर सपना के लिए टिकट खरीदे थे।

महंगे दामों पर टिकट खरीद कर प्रोग्राम देखने पहुंचे लोगों को इस बात से काफी धक्का लगा और उन्होंने वहां पर हंगामा खड़ा कर दिया। सपना का कार्यक्रम देखने के लिए लोगों ने ढाई-ढाई हजार रुपए के टिकट खरीदे थे। इसके बावजूद सपना कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंची तो लोगों का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर जमकर बवाल किया।
इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर भगदड़ मच गई, जिसमें तीन-चार लोग घायल भी हो गए। कहा जा रहा है कि लोगों ने मंच पर मौजूद आयोजकों पर पत्थरबाजी भी की। लोगों का गुस्सा देखकर आयोजक मौके से भाग निकले। लोगों की शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी व जालसाजी के आरोप में ग्लैमरस इंडिया एंटरटेनमेंट (आयोजककर्ता) के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है